script‘रक्त ब्रह्मांड’ में हुई Mirzapur 3 के इस स्टार की एंट्री, सामंथा रुथ प्रभु के साथ करेंगे पहली बार काम | Rakht Brahmand Update Mirzapur 3 Star Ali Fazal Joins Samantha Ruth Prabhu In Fantasy Thriller | Patrika News
बॉलीवुड

‘रक्त ब्रह्मांड’ में हुई Mirzapur 3 के इस स्टार की एंट्री, सामंथा रुथ प्रभु के साथ करेंगे पहली बार काम

Rakht Brahmand Update: ‘रक्त ब्रह्मांड’ में सामंथा रूथ प्रभु के साथ मिर्जापुर-3 के फेमस स्टार नजर आएंगे।

मुंबईJul 24, 2024 / 06:05 pm

Jaiprakash Gupta

Rakht Brahmand Update
Rakht Brahmand Update: वेब सीरीज ‘रक्त ब्रह्माण्ड’ (Rakth Brahmand) को राही अनिल डायरेक्ट कर रहे हैं। सीरीज का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, मशहूर एक्टर अली फजल की इसमें एंट्री हो गई है।
खबर है कि एक्टर मशहूर साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु संग स्क्रीन शेयर करेंगे। वो जल्द ही वेब सीरीज ‘रक्त ब्रह्मांड’ में नजर आने वाले हैं। ये सीरीज एक पीरियड फैंटेसी थ्रिलर ड्रामा है। 
यह भी पढ़ें

सामंथा रुथ प्रभु की नई वेब सीरीज हो गई फाइनल, Aditya Roy Kapoor के साथ करेंगी रोमांस

रक्त ब्रह्मांड वेब सीरीज

Rakht Brahmand Update
एक सूत्र ने कहा, “ये प्रोजेक्ट राज और डीके का एक अद्भुत विजन है, फैंटेसी ड्रामा जोनर में उनके काम को नई ऊंचाई देगा। कास्ट फाइनल हो चुकी है और अगले हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। अली अगस्त तक सीरीज की शूटिंग करेंगे और साथ ही अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के छोटे शेड्यूल भी पूरे करेंगे। शो के विजन के चलते अली सीरीज का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है। यह वास्तव में एक दिलचस्प हिस्सा है, ऐसा कुछ जो उन्होंने किरदार के नजरिए से और शैली के लिहाज से पहले कभी नहीं किया है।”
यह भी पढ़ें

Mirzapur 3: अली फजल को गुड्डू भैया नहीं इस रोल का मिला था ऑफर, कर दिया था रिजेक्ट

अली फजल की अपकमिंग मूवी

सीरीज में 6 एपिसोड होंगे। इस सीरीज की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में शुरू होने की उम्मीद है। इसमें आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी भी लीड रोल में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल के पास अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन दिनों’ है। 
Ali Fazal
इसमें सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा, एक्टर के पास आमिर खान द्वारा निर्मित ‘लाहौर 1947’ भी है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘रक्त ब्रह्मांड’ में हुई Mirzapur 3 के इस स्टार की एंट्री, सामंथा रुथ प्रभु के साथ करेंगे पहली बार काम

ट्रेंडिंग वीडियो