scriptकंजक पूजन के दौरान दिखा राज कुंद्रा का चेहरा, ट्रोलर्स ने पूछा- ‘अरे फेस शील्ड कहां गया’ | raj kundra get trolled after did kanya pujan to daughter shamisha | Patrika News
बॉलीवुड

कंजक पूजन के दौरान दिखा राज कुंद्रा का चेहरा, ट्रोलर्स ने पूछा- ‘अरे फेस शील्ड कहां गया’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जब से कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया है तब से वो किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल होते नजर आते हैं। अब एक बार फिर वो ट्रोल किए गए हैं।

Oct 04, 2022 / 10:42 am

Shweta Bajpai

raj kundra get trolled after did kanya pujan to daughter shamisha

raj kundra get trolled after did kanya pujan to daughter shamisha

इन दिनों पूरे देश में शारदीय नवरात्र की धूम है। हर कोई सके रंग में रंगा नजर आ रहा है। आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े फिल्मी सितारे भी माता का पूजन कर उनके रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। नवरात्रि के दौरान अष्टमी का दिन सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है। लोग इस दिन कन्या पूजा/कंजक भी करते हैं। महाष्टमी का त्योहार बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन यानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी धूमधाम से पति राज कुंद्रा के साथ मनाया। हालांकि इस दौरान राज कुंद्रा को ट्रोल किया गया।
इस दौरान राज कुंद्रा बिना मास्क के दिखाई दिए, जिसे देखते ही लोगों ने कमेंटबाजी शुरू कर दी। शिल्पा हर साल नवरात्रि के दिन कन्या पूजन करती हैं। इस बार भी उन्होंने अष्टमी पर भोग लगाया। उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

उन्होंने छोटी-छोटी कन्याओं को अपने आंगन में भोजन करने के लिए आमंत्रित किया और उन्हें भोजन कराया। शिल्पा ने इंस्टा पर दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में वे कन्याओं को खाना खिला रही हैं और दूसरे में राज कुंद्रा अपनी बेटी समीशा की पूजा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

छोटे स्पाइक हेयर्स, लंबी दाढ़ी में ‘रावण’ को देख भड़के लोग

https://twitter.com/hashtag/navratri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में समीशा अपने चश्मे के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं। राज कुंद्रा (Raj Kundra) पैर को कपड़े से सुखाने के बाद उनके पैर पर लाल चंदन का टीका लगाते हैं। अक्षत लगाते हैं। फिर बेटी की आरती उतारते हैं। क्यूट समीशा अपने पापा को आशीर्वाद भी देती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं- मेरे घर की महागौरी के साथ कंचिका पूजा । सनग्लासेस को देखना मत भूलिएगा। मेरे सभी इंस्टा फैमिली को और सभी छोटी लक्ष्मी को अष्टमी की शुभकामनाएं।
shilpa shetty post
बेटी को इतना सम्मान देने पर यूजर्स ने राज की तारीफ भी की है। हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो राज कुंद्रा का मजाक उड़ाते दिखे। लोग वीडियो को देखकर तरह तरह के सवाल पूछने लगे।

एक ने लिखा- 900 चूहा खाकर बिल्ली चली हज को। एक यूजर ने लिखा- बढ़िया, लेकिन इस तरह बाहर के बेटी की इज्जत करिए कुंद्रा जी।

एक ने लिखा- अरे फेस शील्ड कहां गया। आज मुंह दिखा दिया।

एक ने कहा- सब पाप धुल जाएंगे।
https://twitter.com/hashtag/JaiMataDi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार फिल्म ‘निकम्मा’ में जर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। शिल्पा अब वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं। वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

एयरपोर्ट पर ‘राम’ को देख भावुक हो गई बुजुर्ग महिला

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कंजक पूजन के दौरान दिखा राज कुंद्रा का चेहरा, ट्रोलर्स ने पूछा- ‘अरे फेस शील्ड कहां गया’

ट्रेंडिंग वीडियो