scriptटॉपलेस फोटोशूट पर आया राइमा सेन का बयान, बोलीं- ‘मुझे नहीं आती शर्म’ | Raima Sen Talk About Her Topless Photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

टॉपलेस फोटोशूट पर आया राइमा सेन का बयान, बोलीं- ‘मुझे नहीं आती शर्म’

एक्ट्रेस राइमा सेन की टॉपलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों पर अपनी राय रखी है।

May 25, 2021 / 07:33 pm

Shweta Dhobhal

Raima Sen Talk About Her Topless Photoshoot

Raima Sen Talk About Her Topless Photoshoot

नई दिल्ली। बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस राइमा सेन इन दिनों अपने टॉपलेस फोटोशूट के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से राइमा सेन ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तभी से राइमा को लेकर चर्चा हो रही हैं। वहीं अब राइमा ने अपने इस बोल्ड फोटोशूट को लेकर अपना पक्ष सामने रखा है। एक्ट्रेस का धाकड़ अंदाज देख सभी लोग काफी इम्प्रेस हो रहे हैं।

Raima Sen

बोल्ड फोटोशूट में नहीं शर्माती राइमा

टॉपलेस फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस राइमा सेन ने एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए कहा कि ‘वह इससे पहले ऐसे कई बोल्ड फोटोशूट कर चुकी हैं। उन्हें इस तरह के फोटोशूट करवाने में कोई शर्म महसूस नहीं होती है। उन्होंने बताया कि वह जब भी ऐसे फोटोशूट करती हैं खुद काफी कंफर्टेबल महसूस करती हैं। राइमा ने बताया कि वह कोई शर्मीली इंसान नहीं हैं। राइम ने बताया कि उन्होंने यह बोल्ड फोटोशूट खुद के घर की छत पर करवाया है। 16 मई को लॉकडाउन हो गया था, लेकिन उन्होंने 15 मई को ही शूट करवा लिया था।’

राइम ने दी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी

राइमा सेन की इन तस्वीरों को फोटोग्राफर तथागत घोष ने क्लिक किया है। सोशल मीडिया पर राइमा की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही यही नहीं इस इंटरव्यू में राइमा ने अपनी आने वाली ‘सुपरनेचुरल क्राइम’ बेव सीरीज द लास्ट आवर को लेकर भी खूब बात की।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / टॉपलेस फोटोशूट पर आया राइमा सेन का बयान, बोलीं- ‘मुझे नहीं आती शर्म’

ट्रेंडिंग वीडियो