scriptजब स्कूल में दिख गए थे राधिका मदान के अंतवस्त्र, लड़कों ने किए थे ऐसे कमेंट | radhika madan join hands with mtv for baar bra dekho campaign | Patrika News
बॉलीवुड

जब स्कूल में दिख गए थे राधिका मदान के अंतवस्त्र, लड़कों ने किए थे ऐसे कमेंट

राधिका का कहना है कि उन्हें उस वक्त गुस्सा आता है, जब वह देखती हैं कि महिलाओं को आज भी ब्रा-स्ट्रैप जैसी चीजों के आधार पर जज किया ….

Mar 02, 2020 / 05:15 pm

Shaitan Prajapat

radhika madan

radhika madan

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने एमटीवी की ‘बार ब्रा देखो’ (Baar Bra Dekho) कैम्पेन का सपोर्ट कर रही हैं। इस पहल में राधिका जागरुकता बढ़ाने के लिए महिलाओं से उनकी उन कहानियों के बारे में पूछेंगी और बातचीत करेंगी, जिसमें ब्रा-स्ट्रैप दिखने से उन्हें शर्मसार या शर्मिंदा होना पड़ा था। एक्ट्रेस महिलाओं को उनके पहनावे को लेकर रूढ़ प्रारूप (स्टीरियोटाइप) सोच से समाज से निकालना चाहती है।
radhika madan
राधिका ने ब्रा स्ट्रैप पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि मैं स्कूल में थी। वो समय आप बड़े हो रहे होते है और नई-नई चीजें उपयोग करते है। एक दिन मैं कलरफूल ब्रा पहन कर गई। एक लड़का मेरे पास आया और कहा अरे तुम्हारी ब्रा की स्ट्रैप दिख रही है। उस समय मुझे लगा कि ब्रा की स्ट्रैप दिखना पाप हो गया। मुझे उस समय काफी शर्मिंदगी महसूस हुई।

राधिका का कहना है कि उन्हें उस वक्त गुस्सा आता है, जब वह देखती हैं कि महिलाओं को आज भी ब्रा-स्ट्रैप जैसी चीजों के आधार पर जज किया जाता है। यह एक अनोखी पहल है, जिसमें ब्रा स्ट्रैप को लेकर शर्मशार होने के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी और इसके साथ ही इसके बारे में बात की जाएगी, ताकि लोग इसे सामान्य तौर पर लें। इस महिला दिवस (Women’s Day) को अलग तरीके से मनाते हैं और ब्रा के स्ट्रैप को दिखाने में बिल्कुल अजीब महसूस ना करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका इन दिनों फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर चर्चा में हैं। इसमें एक्ट्रेस इरफान खान की बेटी का किरदार निभा रही है। करीना कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 13 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

radhika madan

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब स्कूल में दिख गए थे राधिका मदान के अंतवस्त्र, लड़कों ने किए थे ऐसे कमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो