scriptसेक्सिस्ट नहीं है ‘पति-पत्नी और वो’, फिल्म को लेकर भूमि ने किया बड़ा खुलासा | pati patni aur woh is not a sexist film says bhumi pednekar | Patrika News
बॉलीवुड

सेक्सिस्ट नहीं है ‘पति-पत्नी और वो’, फिल्म को लेकर भूमि ने किया बड़ा खुलासा

बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रिमेक है। उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने….

Nov 05, 2019 / 02:04 pm

Shaitan Prajapat

pati patni aur woh

pati patni aur woh

अपकमिंग मूवी ‘पति पत्नी और वो’ के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे द्वारा निभाई गई फिल्म के कैरेक्टरों के पोस्टार को अनवील किया है। इस फिल्म का नाम 1978 में रिलीज फिल्म के नाम से मेल खाता है और इससे रीमेक के रूप दिया गया है। निर्देशक मुदस्सर अजीज ने कहा है कि यह एक समान नहीं बल्कि एक विनम्र श्रद्धांजलि है। एक इंटरव्यू में निर्देशक ने बताया कि दोनों फिल्म में चार दशक का अंतर है और रिश्ते के संबंध में भी बड़ा बदलाव किया गया है। बता दें कि यह फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रिमेक है। उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक युवा प्रेमी को दिखाया गया है।

pati patni aur woh
अनन्या को पसंद हैं लव ट्रायएंगल
‘पति पत्नी और वो’ फिल्म एक प्रेम त्रिकोण (लव ट्रायएंगल) पर आधारित है। अनन्या का मानना है कि उन्हें प्रेम त्रिकोण पसंद हैं। इससे पहले उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ भी कुछ इसी शैली की थी। उनकी पहली फिल्म में जहां उनके सह कलाकार के तौर पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे।
‘पति, पत्नी और वो’ सेक्सिस्ट फिल्म नहीं : भूमि
भूमि का कहना है कि उनकी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ सेक्सिस्ट नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के विषय पर एक सेक्सिस्ट मैसेज देने का फिल्म का इरादा नहीं है। इसके विपरीत यह फिल्म लैंगिक समानता स्थापित करने की कोशिश करती है। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे लगा कि यह बहुत सुंदर है। यह एक ऐसा विषय है, जो गलत भी जा सकता है। लेकिन फिल्म निर्माता बेहद संवेदनशील और ध्यानपूर्वक कार्य कर रहे थे’
pati patni aur woh

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सेक्सिस्ट नहीं है ‘पति-पत्नी और वो’, फिल्म को लेकर भूमि ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो