scriptAbhishek Bachchan ने छोड़ा अपना घर ‘जलसा’? ऐश्वर्या से अलग होने की खबरों के बीच बड़ा सच आया सामने | Abhishek Bachchan big revealed said am not live with parents in Jalsa amid aishwarya rai Divorce | Patrika News
बॉलीवुड

Abhishek Bachchan ने छोड़ा अपना घर ‘जलसा’? ऐश्वर्या से अलग होने की खबरों के बीच बड़ा सच आया सामने

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

मुंबईOct 14, 2024 / 01:38 pm

Priyanka Dagar

Abhishek Bachchan big revealed

Abhishek Bachchan big revealed

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की खबरों ने पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दोनों के रिश्ते का सच क्या है। जब ऐश्वर्या ने अपना ससुराल छोड़ा उस समय से दोनों के अलग होने की खबरें आती रहती हैं। एक बार फिर दोनों के रिश्ते की सच्चाई सामने आ रही है। जिसे सुनकर खुद फैंस भी हैरान हो रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने एक ऐसा बात बताई है जो शायद की किसी ने सोची होगी।

ऐश्वर्या से अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने छोड़ा अपना घर? (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता आया है। दोनों का रिश्ता इतना मजबूत था कि इसमें कभी सलमान खान भी नहीं आ पाए। 17 साल की शादी में दोनों के कई उतार-चढ़ाव देखें पर धीरे-धीरे अनबन इतनी बढ़ गई कि खबरें घर से बाहर आने लगी कि कपल तलाक ले सकते हैं। अब ऐसे में अभिषेक बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन विक्की कौशल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘मनमर्जियां’ के प्रमोशन के दौरान का एक इंटरव्यू अब वायरल हो रहा है। जो एक Reddit यूजर ने शेयर किया है। ऐसे में विक्की कौशल से पूछा गया कि बताइए अभिषेक के घर का नाम क्या है। विक्की ने जवाब दिया, ‘जलसा।’ अभिषेक ने तुरंत उसे सही करते हुए समझाया, “यह गलत है। जलसा वह जगह है जहां मेरे माता-पिता रहते हैं। मै ‘वत्स’ में रहता हूं , जो ठीक बगल में है।”
यह भी पढ़ें

अभिषेक की जिससे नहीं होने दी शादी! सालों बाद उसी एक्ट्रेस जया बच्चन ने लुटाया प्यार

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce

अभिषेक बच्चन के इस फैसले से फैंस हुए हैरान

अभिषेक बच्चन के इस बयान से साफ हो गया है कि वह और ऐश्वर्या राय, अमिताभ और जया के साथ नहीं रहते हैं। अब इसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। फैंस अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्या सच में अभिषेक भी अपने माता-पिता के साथ नहीं रहते हैं।” दूसरे ने लिखा, “ऐश्वर्या और आराध्या को भी आप अपने साथ ही रखो ना।” तीसरे ने लिखा, अभिषेक ये तो बड़ी बात बताई है आपने हम तो यही समझते थे कि आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Abhishek Bachchan ने छोड़ा अपना घर ‘जलसा’? ऐश्वर्या से अलग होने की खबरों के बीच बड़ा सच आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो