scriptरेमो डिसूजा के खिलाफ लगा पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप | non bailable warrant issued against remo d souza in fraud case | Patrika News
बॉलीवुड

रेमो डिसूजा के खिलाफ लगा पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा की गिरफ्तारी
रेमो डिसूजा एबीसीडी 2, ए फ्लाइंग जट और रेस 3 का निर्देशन कर चुके हैं

Oct 23, 2019 / 05:17 pm

Pratibha Tripathi

remo_desuza.jpeg

नई दिल्ली। मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का एक दल जल्द ही मुंबई की ओर रवाना होने वाला है। उनके खिलाफ गाजियाबाद कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। रेमो पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स से फिल्म बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए लिए थे और उसके बदले में 10 करोड़ रुपए लौटाने का वादा भी किया था,लेकिन फिल्म बनने के तीन साल बाद भी रेमो डिसूजा ने उसके पैसे नहीं लौटाए। वहीं वर्ष 2016 में जब उस शख्स नें अपने पैसे लौटाने की मांग की तो रेमो अपनी बात से मुकर गए। इसके बाद रेमो ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाई । उसने मुंबई में न घुसने की धमकी भी दी।
कोर्ट में पेश ना होने के कारण रेमो के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। हालांकि रेमो की तरफ से मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

रेमो डिसूजा के खिलाफ शिकायत करने वाले शख्स का नाम गाजियाबाद निवासी सत्येंद्र त्यागी है रेमो ने उनसे साल 2016 में फिल्म के लिए पांच करोड़ लिए थे। त्यागी के अनुसार रेमो ने फिल्म रिलीज होने के बाद दोगुनी रकम लौटाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक उन्होंने रुपए नहीं लौटाए हैं।
कोरियोग्राफी के साथ साथ रेमो डिसूजा एबीसीडी 2, ए फ्लाइंग जट और रेस 3 का निर्देशन कर चुके हैं। फिलहाल वे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर “स्ट्रीट डांसर 3डी के काम में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रेमो डिसूजा के खिलाफ लगा पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो