scriptइंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये… | Neha kakar gives one lakh rupees to indian idol 12 contestant | Patrika News
बॉलीवुड

इंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये…

इंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये…..

Nov 26, 2020 / 07:14 pm

Subodh Tripathi

लॉकडाउन खत्म होने के बाद नेहा कक्कड़ पहना चाहती हैं मनपसंद ड्रेस, फोटोज की शेयर

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय सिंगर्स में से एक नेहा कक्कड़ लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने इसे लेकर अपनी फोटोज शेयर की हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री और इंडियन आईडल की जज नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कंटेंस्टेंट शहजाद अली अपनी गरीबी की कहानी सुनाते हैं, जिसे सुनकर नेहा कक्कड़ उसे एक लाख रुपये देने का ऐलान करती है।
सोनी टीवी ने अपने ऑफिशल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नजर आ रहा है कि कंटेंस्टेंट शहजाद अली बता रहे हैं कि वह गुजारा करने के लिए जयपुर में कपड़े की एक छोटी सी दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही उनकी मां का निधन हो गया था, जिसके बाद नानी ने उन्हें पाला है। इस पर जज विशाल ने पूछा कि आप जयपुर से यहां कैसे आए, तो जवाब मिला नानी ने बैंक से लोन लिया है। आगे नेहा कक्कड़ ने पूछा कि कितना लोन तो शहजाद ने बताया 5 हजार रुपये का, कंटेंस्टेंट की बात सुनकर नेहा कक्कड़ उसकी मदद करने का ऐलान करती हैं। इस वीडियो क्लिप में नजर आ रहा है कि नेहा कक्कड़ को मदद करता देख विशाल डडलानी भी उन्हें अच्छे गुरु से मिलाने की बात कहते हैं। इंडियन आईडल 12 सोनी टीवी पर 28 नवंबर से प्रसारित होने जा रहा है। जिसमें नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज के रूप में नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये…

ट्रेंडिंग वीडियो