scriptबॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये क्या कह गए Nawazuddin Siddiqui? बोले- पैसे के लिए एक्टर… | Nawazuddin Siddiqui Said A Big Thing About Bollywood Celebs | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये क्या कह गए Nawazuddin Siddiqui? बोले- पैसे के लिए एक्टर…

अपने अभिनय के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने बयानों को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे भी अगर अच्छा खासा पैसा मिले तो…’।

Dec 11, 2022 / 01:50 pm

Vandana Saini

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड एक्टर और अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने लंबे करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिनको काफी पसंद भी किया गया है। नवाज हमेशा से ही अपने दमदार और शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लेते हैं और फैंस को प्रभावित करते रहते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकीने (Nawazuddin Siddiqui Films) एक छोटे से कस्बे से निकल कर आज करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं और ये सब कुछ एक्टर ने अपने दम पर पाया है। इतना ही नहीं एक्टर की मेहनत और काबिलियत से पूरी दुनिया वाकिफ है। नवाजुद्दीन ने साल 1999 में आमिर खान (Aamir Khan Film) की फिल्म ‘सरफरोश’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू दिया था, जिसके बाद उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा।

https://twitter.com/_MohitChauhan?ref_src=twsrc%5Etfw

नवाजुद्दीन अक्सर ही अपने इंटरव्यू (Nawazuddin Siddiqui Movies) में बॉलीवुड फिल्मों से लेकर सेलेब्स और बाकी चीजों के बारे में बात करते हैं। हाल में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीववुड के सितारों को लेकर एक बड़ी बात कही है। दरअसल, हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Interview) ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत में आई परेशानियों से लेकर सफलता मिलने तक के सफर के बारे में बात की।

एक्टर ने अपनी बात रखते हुए ये भी बताया कि वो साल में अब 4 से 5 फिल्में क्यों करते हैं? एक्टर ने इस बार में बात करते हुए कहा कि ‘बॉलीवुड के सारे एक्टर्स कई शिफ्टों में काम करते हैं और एक के बाद एक फिल्में करते रहते हैं। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी इस सिस्टम से कम्फर्टेबल हो चुके हैं और एक्टर की डेट्स के लिए काम से समझौता करने को तैयार रहते हैं’। उन्होंने कहा कि ‘एक्टर्स एक साथ 4-5 फिल्मों में इसलिए काम करते हैं, क्योंकि उन्हें पैसा चाहिए होता है’।

यह भी पढ़ें

Sapna Choudhary Video: प्यार के समा में खोईं डांसर सपना चौधरी, वीडियो बना सबूत

https://twitter.com/hashtag/Cinema?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा कि ‘जब एक फिल्म में पैसा नहीं मिलता है तो एक्टर 4-5 फिल्में साथ ही करेगा। साल में एक फिल्म भी करने के लिए तैयार हूं, लेकिन एक शर्त है। मुझे अच्छे पैसे मिलें तो मैं भी साल में एक फिल्म करूंगा’। वहीं अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो आखिरी बार ‘हड्डी’ फिल्म में नजर आए थे।

इसके अलावा वे ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘जोगीरा सा रा रा’ और ‘नूरानी चेहरे’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा से लेकर अपनी कलाकारी का अद्भुत नमूना दर्शकों के सामने पेश करने वाले नवाज फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए जाने और पंसद किए जाते हैं। हालांकि, नवाज को असल पहचान साल 2012 में आयी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) से मिली।

यह भी पढ़ें

भूतिया बना Sushant Singh Rajput का फ्लैट? नहीं मिल रहा कोई किराएदार

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये क्या कह गए Nawazuddin Siddiqui? बोले- पैसे के लिए एक्टर…

ट्रेंडिंग वीडियो