scriptNatasa Stankovic ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया कमेंट | natasa stankovic shares romantic picture with bae hardik pandya | Patrika News
बॉलीवुड

Natasa Stankovic ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया कमेंट

हाल ही में नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Oct 09, 2020 / 01:13 pm

Sunita Adhikari

natasa_stankovic.jpg

natasa stankovic hardik pandya

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूएई में मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में धूम मचा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
Neha Kakkar ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, रोहनप्रीत से कहा- तुम मेरे हो

View this post on Instagram

🤗❤️ @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

इस तस्वीर को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में दोनों किसी बार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। नताशा ने हार्दिक को पीछे से हग किया हुआ है। वहीं हार्दिक कैमरे की तरफ देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी डाला है। उनकी इस पोस्ट पर अबकर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसी के साथ नताशा की इस पोस्ट पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अली गोनी ने एक दिल वाला इमोजी कमेंट किया है।
बता दें कि कुछ वक्त पहले नताशा और हार्दिक ने एक बेटे के माता-पिता बने हैं। दोनों ने बेटे का नाम अगस्तय रखा है। नताशा अगस्तय के साथ अकसर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।
View this post on Instagram

#2months 💙 Agastya 💙

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

हाल ही में अगस्तय को दो महीने पूरे हुए हैं। ऐसे में नताशा स्टेनकोविक इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की थी। अगस्तय को गोद में थामे नताशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इन पर करीब सात लाख से ज्यादा लाइक्स आए थे। अगस्तय की तस्वीरें देख सभी लोगों का कहना था कि वह बिल्कुल हार्दिक पांड्या पर गए हैं।
View this post on Instagram

💙 you @hardikpandya93 #us #tb #missinghim

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Natasa Stankovic ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया कमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो