scriptमलाइका-अर्जुन को रेस्टोरेंट पर नही मिली जगह, भीड़ देख लौट आए घर | malaika arora arjun kapoor reached for dinner viral pic | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका-अर्जुन को रेस्टोरेंट पर नही मिली जगह, भीड़ देख लौट आए घर

डिनर डेट पर स्पॉट किया गए मलाइका-अर्जुन
मलाइका(Malaika Arora ) और अर्जुन(Arjun Kapoor) एकदम सिंपल लुक में नजर आए

Mar 02, 2020 / 03:27 pm

Pratibha Tripathi

arjunkapoor_final.jpg

,,

नई दिल्ली। एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora ) का रिलेशन अब जग-जाहिर हो चुका है। अब बस इंतजार है तो उनकी शादी की तारीख का। जिसका खुलासा अभी तक दोनों की ओर से नही किया गया है। लेकिन यह जोड़ी अक्सर एक दूसरे का हाथ थामें हर जगह नजर आ जाती है। दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग हर बार देखने को मिल जाती है।

अब एक बार यह जोड़ी डिनर डेट के लिए रेस्टोरेंट के बाहर नज़र आई। दोनों मुंबई के ही एक फेमस रेस्टोरेंट में गए थे। लेकिन वहा पंहुचते ही इनके प्लान में पानी फिर गया।

दरअसल अर्जुन और मलाइका डिनर डेट के लिए जिस रेस्टोरेंट में गए थे वह पहले से ही खचाखच भरा हुआ था वहां बैठने की तक जगह नहीं थी। अब हालत यह हो गई थी कि इन बड़े कलाकारों को भी वहां पर खड़े होकर इंतजार करना पड़ा रहा था। जिसके चलते दोनों ने वहां से खाना पैक कराना ही उचित समझा। तस्वीरों में आप भी देख सकते है कि मलाइका अरोड़ा के हाथ में एक पार्सल दिख रहा है जिसमें उनका खाना पैक है।

मलाइका और अर्जुन यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अर्जुन कपूर नेवी ब्लू टीशर्ट में दिख रहे हैं वहीं मलाइका ने व्हाइट कटआउट ड्रेस पहन रखी है। दोनों का साथ देखकर लग रहा है कि ये जल्द ही जीवन की डोर में बंधने वाले हैं।

बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका काफी लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन अभी इनके रिलेशन शिप में कब शादी के नाम की मोहर लगेगी। इसके बारे में अभी कोी जानकारी नही हैं। क्योकि एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर खुद बता चुके हैं कि वो मलाइका से शादी करना चाहते हैं लेकिन अभी नहीं। उनके मुताबिक उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है।वो सही समय आने पर फैसला ले लेंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मलाइका-अर्जुन को रेस्टोरेंट पर नही मिली जगह, भीड़ देख लौट आए घर

ट्रेंडिंग वीडियो