scriptअक्सर पति से इस बात पर झगड़ा करती हैं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने खुद खोला बड़ा राज | kareena kapoor saif ali khan fight over ac temperature entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

अक्सर पति से इस बात पर झगड़ा करती हैं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने खुद खोला बड़ा राज

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Fight: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में पति सैफ अली खान के साथ झगड़े का कारण बताया।

मुंबईJul 22, 2024 / 04:00 pm

Riya Chaube

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Fight
Kareena Kapoor Saif Ali Khan Fight: सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को 12 साल बीत चुके हैं। इतने साल बीतने के बाद भी हर पति-पत्नी की तरह सैफ और करीना के बीच भी झगड़े होते हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दी।

इस वजह से होते हैं करीना-सैफ के बीच झगड़े

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बताया की वे दोनों अभी भी एयर कंडीशनर के तापमान पर बहस करते हैं। जहां करीना कपूर को थोड़ा गर्म तापमान पसंद है। वहीं, सैफ अली खान को एसी का कम तापमान पसंद है। उनके बीच मतभेद इसलिए भी होते हैं, क्योंकि उनके बिजी वर्क शेड्यूल के कारण उनके पास साथ रहने के लिए बहुत कम समय बचता है।

यह भी पढ़ें: 56 साल की उम्र में पिता बनने वाले हैं अक्षय कुमार! पत्नी के पोस्ट से मची खलबली

करीना से शादी कर खुश हैं सैफ

इस इंटरव्यू में करीना ने आगे कहा, “जब भी करिश्मा घर आती है और हम डिनर कर रहे होते हैं, लोलो चालाकी से तापमान 25 कर देती है और फिर सैफ कहते हैं, ‘भगवान! भगवान का शुक्र है कि मैंने बेबो से शादी कर ली है, क्योंकि कम से कम वह 19 पर सैटल हो गई है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अक्सर पति से इस बात पर झगड़ा करती हैं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने खुद खोला बड़ा राज

ट्रेंडिंग वीडियो