scriptसनी देओल के बेटे करण को लगा झटका, हाथ से निकली ये जबरदस्त फिल्म | Karan Deol Will not Seen In Indra Kumar Film after pal pal dil ke pass | Patrika News
बॉलीवुड

सनी देओल के बेटे करण को लगा झटका, हाथ से निकली ये जबरदस्त फिल्म

करण देओल ने पल पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है
पल पल दिल के पास साल 2019 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन चुकी है

Sep 26, 2019 / 04:11 pm

Vivhav Shukla

_karan_deol_with_sunny_deol_.jpg

,,

नई दिल्ली।सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म को देओल प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है।इतनी ही नहीं इस फिल्म को उनके पापा यानी खुद सनी नें डायरेक्ट किया। सनी ने अपने बेटे को हीरो बनाने के लिए इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन भी किया था लेकिन उसके बावजूद भी यह फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है।
_karan_deol_with_sunny.jpg
ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो सनी के बेटे करण देओल की पल पल दिल के पास इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है।हालांकि सोनम की जोया फैक्टर फ्लॉप के मामले में कड़ी टक्कर दे रही है। इस फिल्म के फ्लॉप होते ही करण के लिए बुरी ख़बर सामने आ रही है। दरअसल,खबर है कि डायरेक्टर इंदर कुमार ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म के लिए करण देओल को साइन करना चाहते थे। लेकिन करण की फिल्म फ्लॉप होने के बाद इंदर ने अपना मन बदल लिया है और वो अपनी कॉमेडी फिल्म में उनकी जगह अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेने का मन बना लिए हैं।
_karan_deol.jpg
बताते चलें आज ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे सिद्धार्थ अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।रोमांस और एक्शन को दिखाती मरजावां सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल में हैं। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सनी देओल के बेटे करण को लगा झटका, हाथ से निकली ये जबरदस्त फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो