scriptऐश्वर्या-अभिषेक में अलगाव की खबरों के बीच श्वेता बच्चन का पुराना वीडियो वायरल, बोली थीं- भाभी तुम्हें सलाह… | Shweta bachchan React Aishwarya Rai marriage with abhishek bachchan video viral amid divorce | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या-अभिषेक में अलगाव की खबरों के बीच श्वेता बच्चन का पुराना वीडियो वायरल, बोली थीं- भाभी तुम्हें सलाह…

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Divorce: बच्चन परिवार की लाडली बेटी श्वेता ऐश्वर्या के बारे में क्या सोचती हैं इसका पूरा वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबईOct 07, 2024 / 09:26 am

Priyanka Dagar

Shweta bachchan React Aishwarya Rai marriage

Shweta bachchan React Aishwarya Rai marriage

Shweta Bachchan Advice Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता हर दिन बिगड़ता जा रहा है। खबरें हैं कि दोनों जल्द तलाक भी अनाउंस कर सकते हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस कपल को साथ देखना चाहते हैं वह चाहते हैं कि दोनों साथ रहे, पर दोनों ने अपने-अपने रास्तों के अलावा घर भी अलग कर लिए हैं। ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार के साथ नजर नहीं आती। वहीं, अभिषेक बच्चन अपनी बेटी और पत्नी को छोड़ माता-पिता के साथ रहते हैं। कहा जाता रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक में अनबन की वजह खुद अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन हैं। खबरें ये भी हैं कि ऐश्वर्या और श्वेता में 36 का आंकड़ा रहता है। ननद- भाभी एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती। इसलिए ऐश्वर्या अपने मायके रहती हैं। अब श्वेता बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी पर बात कर रही है। जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या को लेकर कही थी बड़ी बात (Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Divorce)

श्वेता बच्चन की अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी हैं। वह अभिषेक से उम्र में ज्यादा हैं। यही वजह है कि पहला बच्चा मां और पिता का लाडला होता है और श्वेता के साथ भी यही है। श्वेता अपनी शादी के बाद भी अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रहती हैं जबकि उनका ससुराल दिल्ली में हैं। वहीं, अब जो श्वेता बच्चन का वीडियो वायरल हो रहा है वह कॉफी विद करण के एक शो का है। इसमें ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के बाद जया बच्चन और श्वेता बच्चन दोनों पहुंचे थे। करण जौहर ने श्वेता को ऐश्वर्या को शादी पर सलाह देने के लिए कहा। ऐसे में श्वेता ने तुरंत जवाब दिया, “ऐश्वर्या को शादी के लिए किसी सलाह की जरूरत नहीं हैं। वह एकदम सही हैं, मुझे नहीं लगता कि हमें उसे कुछ भी बताने की जरूरत है और उसके पास अपार धैर्य है जो उसे हर परिस्थिति का सामना करने वाला व्यक्ति बनाता है। वह अच्छी हैं उन्हें किसी सलाह की जरूरत नहीं है।”
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से आखिर अभिषेक बच्चन ने क्यों की थी शादी? तलाक की खबरों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में आ रही दरार?

श्वेता बच्चन का ये वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है। इसपर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “श्वेता जो हुआ वो तुम्हारे वजह से हुआ है क्योंकि कहा जाता है कि एक मियान में 2 तलवार नहीं रह सकतीं।” दूसरे ने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि श्वेता इतनी खराब है। देखिए समय बदलता है, लोग बदलते हैं और रिश्ते भी बदल जाते हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक ही अपना रिश्ता ठीक कर सकते हैं अगर चाहें तो।” तीसरे ने लिखा, “मैं हमेशा ऐश्वर्या का समर्थन करता हूं लेकिन हम नहीं जानते कि बंद दरवाजों के पीछे क्या होता है। लोगों की अलग-अलग राय होती है। हम असलियत में नहीं जानते कि ये लोग अपनी पर्सनल जिंदगी में कौन हैं।” बता दें, साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हुई थी और साल 2011 में कपल की बेटी आराध्या का जन्म हुआ था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या-अभिषेक में अलगाव की खबरों के बीच श्वेता बच्चन का पुराना वीडियो वायरल, बोली थीं- भाभी तुम्हें सलाह…

ट्रेंडिंग वीडियो