scriptपीएम मोदी का काफिला रोके जाने पर क्या बोलीं कंगना रनौत, ‘पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा’ | Kangana Ranaut furious over lapse in security of PM Narendra Modi | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम मोदी का काफिला रोके जाने पर क्या बोलीं कंगना रनौत, ‘पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा’

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के दौरे पर गए थे, जहां उनकी सुरक्षा में चूक को लेकर सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी राय दे रहा है। तो वहीं पीएम मोदी का पंजाब में काफिला रोके जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी भड़कते हुए अपनी बात रखी।

Jan 06, 2022 / 01:30 pm

Archana Keshri

पीएम मोदी का काफिला रोके जाने पर क्या बोलीं कंगना रनौत, 'पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा'

पीएम मोदी का काफिला रोके जाने पर क्या बोलीं कंगना रनौत, ‘पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुई घटना को कंगना रनौत ने शर्मनाक बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि प्रधानमंत्री पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है। बता दें कि प्रदर्शनकारियों की वजह से पीएम मोदी काफिला एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रूका रहा, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है।
बीते बुधवार पंजाब में बंठिडा के फ्लाईओवर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रोके जाने के बाद पीएम के फैंस में काफी रोष देखने को मिल रहा है। देशभर में इस मुद्दे पर जोरदार बहस चल रही है और लोग इस घटना को निंदनीय बता रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की ‘धाकड़ गर्ल’ कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और अपना गुस्सा भी व्यक्त किया। उन्होंने पीएम के सुरक्षा उल्लंघन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, “पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता/प्रतिनिधि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है..यह हमारे लोकतंत्र पर ही हमला है। पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। अगर हमने उन्हें अभी नहीं रोका, तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। #bharatstandswithmodiji”
kangana_instagram_story_post_on_modi_ji.jpg

सोशल मीडिया पर कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कंगना के इस बयान की तारीफ की जा रही है। उन्हें अक्सर भाजपा की समर्थक होने के ताने सुनाए जाते हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने विचार सोशल मीडिया पर जरूर सबके सामने रखती हैं।

किसान आंदोलन के वक्त अपने विवादित बयानों की वजह से कंगना चर्चा में रह चुकी हैं। प्रदर्शनकारी महिलाओं पर कंगना के कॉमेंट पर भी काफी बवाल हुआ था। इस बार भी उन्होंने अपने विचार रखे, मगर इस बार उन्हें अपने बयान पर पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

यह भी पढ़े – Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी
modi_ji_punjab.jpg
बता दें कि करीब 13 महीने चले किसान आंदोलन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार पंजाब दौरे पर आए थे। पंजाब के फिरोजपुर में वो एक रैली को संबोधिक करने वाले थे, मगर उन्हें बिना संबोधिक किए लौटना पड़ा क्योकिं उनका काफिला हुसैनीवाला के पास एक सड़क नाकाबंदी में फंस गया। सुरक्षा में चूक उस समय हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जा रहे थे।

उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था, मगर बारिश और खराब मौसम के कारण तय हुआ कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, लेकिन सड़क मार्ग से रैली में जाते वक्त पीएम काफिला बठिंडा के फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रोक लिया गया, जिसके बाद रैली को रद्द करते हुए पीएम ने वापस दिल्ली लौटने का फैसला किया। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही प्रधानमंत्री ने अपने बयान में कहा, “अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।” उनके इस बयान के बाद सियासत काफी गर्मा गई है।

यह भी पढ़े – Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो?

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पीएम मोदी का काफिला रोके जाने पर क्या बोलीं कंगना रनौत, ‘पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा’

ट्रेंडिंग वीडियो