scriptJIGRA Release Date: ‘जिगरा’ की रिलीज डेट आई सामने, आलिया भट्ट ने खुद किया शेयर, नोट कर लें डेट और टाइम | jigra release date came out alia bhatt share itself movie poster know date and time | Patrika News
बॉलीवुड

JIGRA Release Date: ‘जिगरा’ की रिलीज डेट आई सामने, आलिया भट्ट ने खुद किया शेयर, नोट कर लें डेट और टाइम

‘जिगरा’ के पोस्टर ने आलिया भट्ट के प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह भर दिया है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुंबईJun 13, 2024 / 06:56 pm

Vikash Singh

आलिया भट्ट के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी आ गई है। साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए रिलीज डेट का खुलासा किया है। वेदांग रैना के साथ आलिया इस फिल्म में धमाल मचाती नजर आएंगी। आइए जानते हैं, ‘जिगरा’ कब रिलीज होगी और इसके पोस्टर में क्या खास है।

‘जिगरा’ की रिलीज डेट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘जिगरा’ का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, “11 अक्तूबर 2024 को ‘जिगरा’ के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं”। आलिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्टर में आलिया का एनिमेटेड अवतार देखने को मिल रहा है, जिसमें वह पीठ पर बैग टांगे खड़ी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर ने दर्शकों में काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

आलिया भट्ट की खास फिल्म

‘जिगरा’ आलिया भट्ट के लिए काफी खास फिल्म है। इस फिल्म में वह न केवल अभिनेत्री के रूप में बल्कि को-प्रोड्यूसर के रूप में भी नजर आएंगी। आलिया ने साल 2023 में इस फिल्म की घोषणा की थी। ‘जिगरा’ में उनके साथ वेदांग रैना भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

बास्केटबॉल खिलाड़ी की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘जिगरा’ की कहानी एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट ने बास्केटबॉल खेलना सीखा है और वह ‘जिगरा’ के कई दृश्यों में बास्केटबॉल खेलती नजर आएंगी। इस नई भूमिका में आलिया को देखना उनके प्रशंसकों के लिए बेहद रोमांचक होगा।
alia bhatt

फैंस में गजब का उत्साह

‘जिगरा’ के पोस्टर ने आलिया भट्ट के प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह भर दिया है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया का एनिमेटेड अवतार और फिल्म की अनूठी कहानी ने दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं।
आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्तूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के साथ आलिया एक बार फिर अपने अभिनय और प्रोडक्शन स्किल्स का जलवा बिखेरेंगी। अब देखना यह है कि ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / JIGRA Release Date: ‘जिगरा’ की रिलीज डेट आई सामने, आलिया भट्ट ने खुद किया शेयर, नोट कर लें डेट और टाइम

ट्रेंडिंग वीडियो