scriptपठान के बाद जवान भी होगी बम्पर हिट, जानें क्यों | Jawan will be a Blockbuster Hit Like magnum opus Pathaan Shah Rukh Khan Vigilante Vijay Sethupati Nayanthara | Patrika News
बॉलीवुड

पठान के बाद जवान भी होगी बम्पर हिट, जानें क्यों

Pathaan Vs Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्सऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़कर 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। 24वें दिन 980 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी पठान अब जल्द ही 1000 करोड़ कल्ब में शामिल हो जाएगी। पठान की सक्सेस के बाद जल्द ही एसआरके (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज होने वाली है। पठान से भी ज्यादा सुपर डुपर हिट होगी फिल्म जवान। जानें क्यों…

Feb 19, 2023 / 09:18 am

Anju Chaudhary Bajpai

pathaanjawan.jpg

Pathaan Vs Jawan

SRK vs SRK : बॉक्स ऑफस पर धुंआधार कमाई कर रही शाहरुख खान की फिल्म पठान ने सफलता के कई झंडे गाड़े। अब एसआरके की अपकमिंग फिल्म जवान भी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो सकती है। जिसके 4 बड़े रीजन हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने 22वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 511 का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान की यह पहली फिल्म बन चुकी है जिसने अभीतक 22 दिनों में यह आकड़ा पार किया है। शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही रिलीज होने वाली है। सबसे पहली वजह है फिल्म में शाहरुख खान और विजय सेतुपति का एक साथ होना। विजय सेतुपति साउथ का वो चेहरा बन चुके है जिनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही दिखाती है। साउथ स्टार्स में अगर नेगेटिव रोल की बात करें तो विजय सेतुपति का नाम जहन में सबसे पहले आता है। फिल्म मास्टर, विक्रम और वेघा में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस ने सबको हिलाकर रख दिया था। इन दोनों ही फिल्मों में विजय का काम के साथ नाम भी बुलंदी को छुआ।

ओटीटी रिलीज ‘फर्जी’ (Farzi) से ‘विजय सेतुपति’ (Vijay Sethupathi) पहले ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके है। अब फैंस को उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब विजय सेतुपति और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में भिड़ेंगे।

यह भी पढ़ें

महादेव की भक्त हैं सारा अली खान, महाशिवरात्रि पर भगवान शिव की पूजा कर मांगा वरदान



तीसरी वजह है कि ज्यादातर लोगों को Vigilante रोल्स वाली मूवीज ज्यादा पसंद आती है। जिनमें शामिल हैं (Batman), (The Equalizer), (Taken) जैसी शानदार फिल्में। इस फिल्मों के हीरो अपना जान जोखिम में डालकर हर किसी की जान को बचाना चाहते है, शहर में क्राइम को खत्म करने का जज्बा रखते हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान भी इसी पर आधारित फिल्म है। यानी की शाहरुख इस फिल्म में एक (Vigilante) का रोल प्ले करते दिखाई देंगे।

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिगील (Bigil), थेरी (Theri) और मरसाल (Mersal) जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में बना चुके निर्देशक ‘एटली’ (Atlee) फिल्म जवान का निर्देशन कर रहें हैं। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान इस सभी के रिकॉर्ड तोड़ देगी। तीसरी वजह है अनिरुध का म्यूजिक। वाठी कमिंग (Vaathi Coming), अरेबिक कुथ्थू (Arabic Kuthu), जिमिकी पोनू (Jimikki Ponnu) जैसी फिल्मों के चार्टबस्टर सॉन्ग के म्यूजिक डाइरेक्टर अनिरुध फिल्म जवान के सभी सॉन्ग को म्यूजिक बनाएंगे। चौथी वजह है जवान में बॉलीवुड और टॉलिवुड का एक साथ होना। फिल्म में विजय सेतुपति और साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाए बैठी है शाहरुख खान की फिल्म पठान, 24वें दिन कमाए इतने करोड़

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पठान के बाद जवान भी होगी बम्पर हिट, जानें क्यों

ट्रेंडिंग वीडियो