scriptउलझ से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, IFS ऑफिसर के लुक में दिखीं एक्ट्रेस | Janhvi Kapoor shares first official look poster from Ulajh check here | Patrika News
बॉलीवुड

उलझ से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, IFS ऑफिसर के लुक में दिखीं एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor’s Ulajh Poster Out : जाह्नवी कपूर आने वाले वक्त में एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगी। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ का ऐलान किया है, जिसमें एक्ट्रेस आईएफएस ऑफिसर के लुक में दिखाई दे रही हैं।

May 10, 2023 / 12:49 pm

Jyoti Singh

janhvi_kapoor_shares_first_official_look_poster_from_ulajh_check_here.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे। अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ चुकीं एक्ट्रेस जाह्नवी ने कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं किया है। वे लगातार परफॉर्मेंस बेस्ड फिल्में करती आई हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म ‘उलझ’ (Ulajh) से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। ये आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
https://twitter.com/hashtag/JungleePictures?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि फिल्म ‘उलझ’ (Ulajh) में जाह्नवी कपूर साड़ी पहने एक आईएफएस ऑफिसर के लुक में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में उनके साथ राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी खड़े नजर आ रहे हैं। ‘उलझ’ के पोस्टर को देखकर साफ लग रहा है कि यह फिल्म आईएफएस ऑफिसर पर बेस्ड है। कहा जा रहा है कि फिल्म में आईएफएस ऑफिसर की जिंदगी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘उलझ’ के जरिए लोगों को पता चलेगा कि एक आईएफएस ऑफिसर की जिंदगी में क्या-क्या चुनौतियां होती हैं और उन चुनौतियों को झेलते हुए भी कैसे एक आईएफएस ऑफिसर भारत मां की सेवा में तत्पर रहता है।
यह भी पढ़े – प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी श्रीराम जानकी की कहानी

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1656196246539993088?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ की शूटिंग इसी महीने के आखिरी से शुरू होगी। एक्ट्रेस ने फिल्म से पहला लुक पोस्टर शेयर कर दिया है। फिल्म की कहानी परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने लिखी है। गौरतलब है कि ‘उलझ’ के अलावा जाह्नवी कपूर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ NTR 30 का भी हिस्सा हैं। इन दिनों वे फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / उलझ से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, IFS ऑफिसर के लुक में दिखीं एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो