scriptjacqueline fernandez ने शेयर की बेडरूम से बोल्ड तस्वीरें, अब लोग कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट | jacqueline fernandez latest instagram bold photo viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

jacqueline fernandez ने शेयर की बेडरूम से बोल्ड तस्वीरें, अब लोग कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इन दिनों वह अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम से बेहद बोल्ड तस्वीरें फैंस के लिए साझा की है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है।

Jun 08, 2020 / 03:24 pm

Shaitan Prajapat

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्रीलंकाई सुंदरी आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इन दिनों वह अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम से बेहद बोल्ड तस्वीरें फैंस के लिए साझा की है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है। यह पहली बार ही है जब उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरें जारी किए है। इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी है। उनकी फोटो को देखकर रह कोई दंग रहा गया।

Jacqueline Fernandez
View this post on Instagram

Rise and shine ☀️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट (Instagram) से बेडरूम से तस्वीरें शेयर की है। वायरल हो रही इन फोटो में वो अपने बेड पर बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटोज में एक्ट्रेस के पीछे खिड़की से सूरज की रोशन भी आ रही है। उन्होंने अपनी फोटो के कैप्शन लिखा, ‘Rise and shine’। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सूरज का इमोजी भी शेयर किया है।
तस्वीर में उनका परफेक्ट फिगर फैंस के होश उड़ा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। एक मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, खूबसूरत। एक अन्य यूजर ने लिखा, वॉव। जबकि एक और यूजर ने लिखा, हॉट।
Tere Bina : salman, jacqueline
आपको बता दें कि इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लॉकडाउन के दौरान सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) के पनवेल फार्महाउस में ठहरी हुई है। पिछले दिनों सलमान खान के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस साइकलिंग करते नजर आ रही थी। इस वीडियो में उन दोनों के अलावा सलमान खान की टीम भी उनके साथ थी। इसके अलावा वो सुपरस्टार सलमान खान के गाने ‘तेरे बिन’ में भी नजर आईं थीं। वर्कफ्रंड की बात करें तो जैकलीन को कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मिसेस सीरियल किलर’ में भी देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपाई और मोहित रैना थे। हालांकि फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। वहीं, पिछली बार जैकलीन को फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था।
Jacqueline Fernandez

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / jacqueline fernandez ने शेयर की बेडरूम से बोल्ड तस्वीरें, अब लोग कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो