scriptइस कंटेस्टेंट ने ‘इंडियन आइडल’ में ऐसा किया परफॉर्मेंस, सीधी फिल्मों में मिली एंट्री | Indian Idol 11: Ajay-Atul sign contestant Jannabi Das for new song | Patrika News
बॉलीवुड

इस कंटेस्टेंट ने ‘इंडियन आइडल’ में ऐसा किया परफॉर्मेंस, सीधी फिल्मों में मिली एंट्री

दिल्ली की रहने वाली जनाबी ने ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने पर अपनी प्रस्तुति दी। उनकी परफॉर्मंस से अजय-अतुल इतने ….

Nov 21, 2019 / 03:47 pm

Shaitan Prajapat

Jannabi Das

Jannabi Das

संगीतकार अजय-अतुल हाल ही ‘इंडियन आइडल 11’ में मेहमान के रूप में नजर आए। संगीतकार जोड़ी ने भविष्य के एक गीत के लिए शो के प्रतियोगियों में से एक जनाबी दास को साइन किया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि जनाबी किस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी। उन्होंने उससे वादा किया कि वह जल्द ही उनके निर्देशन में गाना गाएंगी।
Jannabi Das
दिल्ली की रहने वाली जनाबी ने ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने पर अपनी प्रस्तुति दी। उनकी परफॉर्मंस से अजय-अतुल इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत उन्हें फ्यूचर प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया। इंडियन आइडल के मौजूदा सीजन को अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे है।
संगीतकार-गायक विशाल डडलानी ने जनाबी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, ‘जब भी आप गाती है, तो हिला देती हैं। मैं यह कह सकता हूं कि आप अन्य कलाकारों की तरह गा नहीं सकती, लेकिन अन्य कलाकार भी आपकी तरह नहीं गा पाएंगे।। जिस तरह से आप परफॉर्म करती हैं वह एक शानदार माहौल बनाता है।’ अजय-अतुल का विशेषता वाला एपिसोड इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा।
Jannabi Das

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस कंटेस्टेंट ने ‘इंडियन आइडल’ में ऐसा किया परफॉर्मेंस, सीधी फिल्मों में मिली एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो