scriptUnlock 1.0 News: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने घर से शुरू किया यह काम, शेयर किया वीडियो क्लिप | Hina khan starts shooting from home | Patrika News
बॉलीवुड

Unlock 1.0 News: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने घर से शुरू किया यह काम, शेयर किया वीडियो क्लिप

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने घर से शुरू किया यह काम, शेयर किया वीडियो क्लिप

Jun 10, 2020 / 05:21 pm

Subodh Tripathi

हिना खान

हिना खान

अनलॉक 1.0 ( unlock 1.0) में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ( Hina khan) ने घर से ही शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग का एक वीडियो क्लिप उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि यह शूटिंग वे किस शो के लिए कर रही है।
आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग पूर्ण रूप से बंद रही। लेकिन अब अनलॉक 1.0 में कुछ नियमों के साथ फिर से कामकाज शुरू होने लगा है। इसी के चलते टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। जिसका वीडियो क्लिप एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
Lockdown के कारण बॉलीवुड में कई फिल्मों की रिलीज कैंसिल होने के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री का पूरा कामकाज ठप पड़ गया था। ऐसे में कई लोगों के साथ रोजी रोटी का संकट भी खड़ा हुआ। हाल यह हो गए कि टीवी पर कई पुराने शो को री-टेलीकास्ट करना पड़ा। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस और टीवी से जुड़े लोगों को आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन लंबे समय चलने के कारण फिल्म और टीवी से जुड़े कई कलाकार बोर हो गए और वे शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब अनलॉक 1.0 में शूटिंग गतिविधियां फिर से शुरू होने लगी तो टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी घर से शूटिंग शुरू कर दी और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें वे पीले रंग की ड्रेस में अपने खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आ रही है।
जानकारी के अनुसार हिना खान ने वर्ष 2009 से ***** ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था। इसी के साथ उन्होंने स्टार प्लस के अन्य शो में भी काम किया। जिसमें सपना बाबुल का, बिदाई, चांद छुपा बादल में , मास्टर शेफ इंडिया कुकिंग शो आदि में नजर आई हैं।
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने बेहतरीन फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती है ।इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। उन्होंने हाल ही में कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थी, जो फैन्स द्वारा काफी पसंद की गई ।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Unlock 1.0 News: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने घर से शुरू किया यह काम, शेयर किया वीडियो क्लिप

ट्रेंडिंग वीडियो