scriptशाही अंदाज में शरमाती दिखीं हंसिका मोटवानी, नॉटी हरकत करते दिखे सोहेल | Hansika motwani reveals her first night secret with husband Sohael Kathuria, pics goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

शाही अंदाज में शरमाती दिखीं हंसिका मोटवानी, नॉटी हरकत करते दिखे सोहेल

Hansika Motwani : बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और उनके पति सोहेल कथुरिया इन दिनों सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। 4 दिसंबर को शादी में बंधने के बाद यह कपल खूब चर्चा में रहा और अब शादी के बाद होने वाली रस्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में हंसिका मोटवानी के पति सोहेल ने हंसिका की पहली रसोई की तस्वीरों को शेयर किया था और अब हंसिका ने अपनी कुछ खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में हंसिका संग नॉटी हरकत करते नजर आए सोहेल कथुरिया।

Dec 10, 2022 / 02:57 pm

Anju Chaudhary Bajpai

hansika_motwani.jpg

Hansika Motwani

Hansika Motwani : बॉलीवुड से लेकर तेलुगू और तमिल फिल्मों में अपना वर्चस्प हासिल करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अब सोहेल कथुरिया की लाइफलाइन बन चुकी हैं। आए दिन यह कपल अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। हंसिका मोटवानी ने भी अपनी और सोहेल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर की हैं जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं। हंसिका और सोहेल कथुरिया की यह फोटोज खूब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। हंसिका मोटवानी ने सूफी नाइट की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में हंसिका मोटवानी अपने पति सोहेल के अलावा अपने परिवार के साथ भी नजर आईं। इन फोटोज में हंसिका बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं और उनका यह लुक वाकई में किसी को भी दीवाना बना देगा। फैंस भी हंसिका की इन फोटोज को पसंद कर रहें है और खूब जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

हंसिका का लुक

हंसिका का यह लुक बेहद शानदार रहा। इन फोटोज में हंसिका अपने परिवार के साथ हंसती और खिलखिलाती नजर आ रही हैं। यह फोटोज हंसिका की सूफी नाइट की फोटोज है, जिन्हें हंसिका मोटवानी ने आज ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस को हंसिका का यह दिलकश अंदाज बेहद पसंद आ रहा है, तो कोई फैन कह रहा है कि ‘दिल तोड़ के हंसती हो मेरा’। हंसिका इन फोटोज में बेहद प्यारी लग रहीं हैं। उन्होंने गोल्डन कलर के लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है। हैवी मेकअप लुक में कभी हंसिका शरमाती दिखीं तो कभी मुस्कुराती।

सोहेल की नॉटी हरकत
इन सभी फोटोज में हंसिका का लुक तो शानदार रहा, लेकिन दूल्हे राजा सोहेल भी लुक के मामले में कम नहीं दिखे। सोहेल ने भी हंसिका की तरह ही गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई है। कई फोटोज में सोहेल और हंसिका ने रोमांटिक पोज दिए तो कई फोटोज में सोहेल अपनी पत्नी हंसिका संग नॉटी हरकत करते नजर आए। फैंस को हंसिका और सोहेल की यह फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं और वह लगातार इन फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सबा आजाद को छोड़ अब माहिरा खान पर आया ऋतिक रोशन का दिल, वीडियो हुआ वायरल

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1601505989534318593?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी और sohael kathuria एक-दूसरे को काफी सालों से जानते थे। फिर अचानक से एक दिन सोहेल ने हंसिका को ‘एफिल टावर’ के सामने शादी के लिए प्रपोज किया और हंसिका ने भी इस रिश्ते के लिए तुरंत हां कह दी थी। फिर क्या था बिना किसी देरी के सोहेल और हंसिका ने धूमधाम से शादी कर ली है और अब यह दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हंसिका मोटवानी की गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस में होती है तो वहीं सोहेल कथुरिया एक बिजनेसमैन हैं।
यह भी पढ़ें

जल्द ही सलमान खान संग रोमांस करती नजर आएंगी आलिया भट्ट

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1601506212096651264?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शाही अंदाज में शरमाती दिखीं हंसिका मोटवानी, नॉटी हरकत करते दिखे सोहेल

ट्रेंडिंग वीडियो