scriptDivya dutta: दिव्या दत्ता को बिजली बिल देखकर लगा झटका, 51 हजार के बिल पर बोली, शगुन देना है क्या lock-down का….. | Divya dutta shocked with her electricity bill worth 51000 | Patrika News
बॉलीवुड

Divya dutta: दिव्या दत्ता को बिजली बिल देखकर लगा झटका, 51 हजार के बिल पर बोली, शगुन देना है क्या lock-down का…..

Divya dutta: दिव्या दत्ता को बिजली बिल देखकर लगा झटका, 51 हजार के बिल पर बोली, शगुन देना है क्या lock-down का….

Jul 26, 2020 / 05:37 pm

Subodh Tripathi

Divya dutta

Divya dutta

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता को बिजली बिल देखकर करंट का झटका लग गया है। क्योंकि उनके घर इस माह का बिजली बिल 51000 रुपए का आया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- “प्रिय टाटा पावर क्या हो रहा है…..51000 का मासिक बिल?? शगुन देना है लॉक डाउन का ?? इस पर जल्द से जल्द एक्शन ले।”
आपको बता दें कि इन दिनों बिजली के बिल काफी भारी भरकम आ रहे हैं। पिछले माह रेणुका शहाणे, डीनो मोरिया, वीर दास, तापसी पन्नू ,नेहा धूपिया आदि कई बॉलीवुड सितारों के घर बिजली बिल काफी अधिक आए थे। वही इस माह दिव्या दत्ता के हाथ का 51 हजार का बिल लगा है। क्योंकि कोरोना संक्रमण के दौरान हुए lock-down के कारण हर किसी की आर्थिक स्थिति डामाडोल हो गई है। ऐसे में भारी भरकम बिजली बिल देखकर हर किसी को करंट का झटका लग रहा है। ऐसे भारी-भरकम बिल केवल बॉलीवुड सेलेब्स के घर ही नहीं बल्कि आमजनों के घर भी आ रहे हैं ।जिससे जनता भी परेशान है।
आपको बता दें कि पिछले माह रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया था कि उनका बिल काफी अधिक आया है। उन्होंने लिखा था-“मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपए आया, वही जून में मेरा बिल 29,700 रुपए का आया है, उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया। लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18,080 दिखाया है। मेरा बिल 5510 से 18080 कैसे हो गया।” दूसरी ओर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया था कि उन्हें भारी भरकम बिजली बिल चुकाना पड़ रहा है। आश्चर्य की बात तो यह है कि उन्हें ऐसे घर का भी बिजली बिल देना पड़ रहा है, जहां पर कोई रहता ही नहीं है। जानकारी के अनुसार गर्मी सीजन के साथ ही बिजली के बिल कॉपी बड़े हुए आ रहे हैं ।इससे आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई परेशान है।
https://twitter.com/TataPower?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Divya dutta: दिव्या दत्ता को बिजली बिल देखकर लगा झटका, 51 हजार के बिल पर बोली, शगुन देना है क्या lock-down का…..

ट्रेंडिंग वीडियो