scriptबॉलीवुड सितारे ही नहीं उनके बॉडीगार्ड भी कमाते हैं करोड़ों, सबसे महंगा है इस एक्टर का बॉडीगार्ड | Bollywood actors whose bodyguards salary is in crores | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारे ही नहीं उनके बॉडीगार्ड भी कमाते हैं करोड़ों, सबसे महंगा है इस एक्टर का बॉडीगार्ड

बॉलीवुड स्टार्स की ही फीस करोड़ों में नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड की सैलरी भी करोड़ों में है। आइए जानते हैं किस स्टार का बॉडीगार्ड है सबसे महंगा।

Jan 27, 2024 / 12:06 am

Suvesh Shukla

Bollywood actors whose bodyguards salary is in crores
बॉलीवुड के सितारों की फीस तो करोड़ों में है। लेकिन उनके बॉडीगार्ड भी कम नहीं कमाते। बॉलीवुड के जाने माने सितारों के बॉडीगार्ड भी करोड़ों में सैलरी चार्ज करते हैं। आज हम बात करेंगे की किस एक्टर का बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा सैलरी लेता है।

किस एक्टर का बॉडीगार्ड है सबसे महंगा
बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा जो उनके साथ हमेशा साए की तरह रहता है, उसकी साल भर की सैलरी करोड़ों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी लगभग दो करोड़ रुपए है।
वहीं अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे उनके साथ हमेशा रहते हैं। मीडिया खबरों की मानें तो उनकी सालाना तनख्वाह 1.2 करोड़ रुपए हैं।

एक्टर आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े हैं। जो उनके साथ हमेशा परछाई की तरह रहते हैं। मीडिया के अनुसार आमिर के बॉडीगार्ड की सैलरी करोड़ों में है।
अभिनेता अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयसे थेले है। बॉलीवुड के खिलाड़ी के बॉडीगार्ड का कथित वेतन 1.2 करोड़ रुपए है।

बात करे किंग खान की तो सबसे अधिक उनके बॉडीगार्ड की सैलरी सबसे ज्यादा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो सालाना अपने बॉडीगार्ड को 2.7 करोड़ रुपए देते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड सितारे ही नहीं उनके बॉडीगार्ड भी कमाते हैं करोड़ों, सबसे महंगा है इस एक्टर का बॉडीगार्ड

ट्रेंडिंग वीडियो