scriptक्या काले हिरण के शिकार पर सलमान खान संग गई थीं Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली? खुद खोला बड़ा राज | Salman Khan ex girlfriend somy ali big revealed said actor many hunting with me Lawrence Bishnoi | Patrika News
बॉलीवुड

क्या काले हिरण के शिकार पर सलमान खान संग गई थीं Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली? खुद खोला बड़ा राज

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक्टर के शिकार को लेकर कई राज खोले हैं।

मुंबईOct 22, 2024 / 01:00 pm

Priyanka Dagar

Salman Khan ex girlfriend somy ali

Salman Khan ex girlfriend somy ali

Salman Khan Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंसे हुए हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दी हुई है। ये मामला साल 1998 में हुए काले हिरण के शिकार से जुड़ा हुआ है। ऐसे में उनके पिता सलीम खान ने हाल ही में बयान दिया था कि सलमान खान ने खुद उन्हें बताया था कि उन्होंने कोई शिकार नहीं किया है और उनके बेटे कभी उन्हें झूठ नहीं बोलते। इसलिए मेरा बेटा क्यों माफी मांगेगा। अगर सलमान ने उन लोगों से माफी मांगी तो मतलब उसने काले हिरण का शिकार किया है। अब इस पूरे मामले में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का भी रिएक्शन आया है।

सलमान खान कर चुके हैं सोमी अली को डेट (Salman Khan Somy Ali)

सोमी अली और सलमान खान एक समय पर एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। अब कई सालों बाद सोमी अली ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने जो कहा उसे सुनकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं। सोमी अली ने आजतक को इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा, मैं बस यही चाहती हूं कि किसी की भी हत्या न हो। मुझे इससे कोई फायदा नहीं है। मैं कोई पब्लिसिटी भी नहीं चाहती हूं। मैं बस ये चाहती हूं कि किसी कि जान न जाए। जो भी मेरा पड़ोसी है जो भी किसी का दोस्त है। किसी की हत्या नहीं होनी चाहिए। मैं हिंसा के खिलाफ हूं।”
यह भी पढ़ें

Krrish 4 Update: ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ में हुई रणबीर कपूर की एंट्री? रिलीज डेट पर भी आई बड़ी अपडेट

लॉरेंस बिश्नोई ने दी है सलमान खान को जान की धमकी

सोमी अली ने आगे कहा, “मैं कई बार सलमान खान के साथ कई बार शिकार पर गई हूं। मैं अब नवंबर में लॉरेंस बिश्नोई से मिलूंगी।” बता दें, सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी और एनसीपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस पूरे मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। उन्होंने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। तब से ही सलमान खान की सिक्योरिटी काफी कड़ी कर दी गई है। वहीं, अब फैंस सोमी अली से पूछ रहे हैं कि क्या आप चिंकारा शिकार के समय सलमान खान के साथ थीं? फिलहाल ये महज एक सवाल हैं जिनके जवाब किसी के पास नहीं हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / क्या काले हिरण के शिकार पर सलमान खान संग गई थीं Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली? खुद खोला बड़ा राज

ट्रेंडिंग वीडियो