script‘राज’ और ‘आक्रोश’  की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के लिए दी कुर्बानी, छोटे कपड़े छोड़ पहनने लगी थीं ये सब | bipasha basu sacrifice non veg and small clothes for boyfriend love dino morea | Patrika News
बॉलीवुड

‘राज’ और ‘आक्रोश’  की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के लिए दी कुर्बानी, छोटे कपड़े छोड़ पहनने लगी थीं ये सब

Bipasha Basu:’राज’ और ‘आक्रोश’ फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए शुद्ध शाकाहारी बन गई थीं।

मुंबईSep 27, 2024 / 10:22 am

Kirti Soni

Bipasha Basu Love Story

Bipasha Basu Love Story

Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने लाइफ को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने बॉयफ्रेंड के लिए शाकाहारी बन गई थी। बिपाशा बसु इसके पहले कट्टर मांसाहारी थी।

बिपाशा बसु ने बॉयफ्रेंड के लिए कर दी थी कुर्बानी

एक थ्रोबैक वीडियो में, बिपाशा ने कहा, “तो मैं स्कूल से वापस आई और मैंने अपनी मां से कहा, मुझे प्यार हो गया है। मैंने अपनी मां से कहा, मुझे दो सलवार कुर्ते चाहिए।”’धूम 2′ की अभिनेत्री ने आगे कहा, “क्योंकि मैं पहले शॉर्ट्स पहनती थी इसलिए मैंने कहा, मुझे दो सलवार कुर्ता दे दो क्योंकि वह मारवाड़ी है और उसका परिवार चाहता है कि मैं सलवार कुर्ता पहनूं और आज से मैं शाकाहारी हूं और उससे पहले, मैं एक कट्टर मांसाहारी लड़की थी।” अभिनेत्री ने कहा, “अचानक मैंने कहा अब से मैं शाकाहारी बन जाऊंगी और सलवार कुर्ता पहनूंगी और शादी उन्हीं से करूंगी, इसलिए मेरी बेचारी मां के पास कोई विकल्प नहीं था। लेकिन, उन्होंने मुझे एक सलवार कुर्ता दिया। तो देखिये, मैं बहुत प्यारी लड़की हूं। इसलिए जब मैं प्यार में पड़ती हूं, तो मैं पूरी तरह से प्यार में पड़ जाती हूं। लेकिन यह ज़्यादा समय तक नहीं चला क्योंकि उसके बाद मैं बंबई आ गई।”
यह भी पढ़ें

जब अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ को ठहराया गलत, ऐसा क्या हुआ कि दिया पत्नी ऐश्वर्या का साथ

बिपाशा बसु अफेयर

बिपाशा बसु 1996 से 2002 तक अभिनेता डिनो मोरिया के साथ रिश्ते में थीं। 2002 में ‘जिस्म’ की शूटिंग के दौरान, बिपाशा अपने सह-कलाकार जॉन अब्राहम के साथ डेटिंग में वापस आईं। बाद में, ‘नो-एंट्री’ फेम अभिनेत्री ने अभिनेता हरमन बावेजा को डेट किया, लेकिन 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया।

बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर से की शादी

कुछ समय बाद बिपाशा बसु की मुलाकात ‘अलोन’ के सह-कलाकार अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से सेट पर हुई और उन्हें प्यार हो गया। यह जोड़ा 30 अप्रैल, 2016 को पवित्र विवाह बंधन में बंध गया और 12 नवंबर, 2022 को यह जोड़ी अपनी प्यारी बेटी, देवी बसु सिंह ग्रोवर के माता-पिता बन गए।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘राज’ और ‘आक्रोश’  की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के लिए दी कुर्बानी, छोटे कपड़े छोड़ पहनने लगी थीं ये सब

ट्रेंडिंग वीडियो