scriptBHU मामला: मुस्लिम प्रोफेसर के लिए परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, लिखी ऐसी बात.. | BHU Dispute: Paresh rawal tweeet in support of professor | Patrika News
बॉलीवुड

BHU मामला: मुस्लिम प्रोफेसर के लिए परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, लिखी ऐसी बात..

बता दें कि संस्कृत फैकल्टी में मुस्लिम प्रोफेसर की नियुक्ति का छात्र विरोध कर रहे हैं।

Nov 20, 2019 / 08:41 pm

Mahendra Yadav

परेश रावल

परेश रावल

एक्टर और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल ने भी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) में संस्कृत फैकल्टी में मुस्लिम प्रोफेसर की नियुक्ति को लेकर ट्वीट किया है। अब उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि संस्कृत फैकल्टी में मुस्लिम प्रोफेसर की नियुक्ति का छात्र विरोध कर रहे हैं। परेश ने इन छात्रों की निंदा की है। अपने ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, ‘मैं प्रोफेसर फिरोज खान कि नियुक्ति को लेकर हो रहे विरोध से स्‍तब्‍ध हूं। भाषा का धर्म से क्या लेना-देना है। यह तो विडंबना ही है कि प्रोफेसर फिरोज खान ने अपनी मास्टर और पीएचडी संस्कृत में की है। भगवान के लिए यह मूर्खता बंद की जानी चाहिए।’

 

https://twitter.com/SirPareshRawal/status/1196825171601944576?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय में संस्कृत लिटरेचर के 30 छात्र पिछले 12 दिनों से बीएचयू के वाइस-चांसलर राकेश भटनागर के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका कहना है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती, तब तक वे अपना प्रदर्शन नहीं खत्म करेंगे।

BHU मामला: मुस्लिम प्रोफेसर के लिए परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, लिखी ऐसी बात..

वहीं परेश रावल ने छात्रों के इस प्रदर्शन को लेकर एक अन्य ट्वीट में लिखा,’इस लॉजिक के मुताबिक मोहम्मद रफी को भजन नहीं गाने चाहिए और नौशाद साबह को इन्हें कंपोज नहीं करना चाहिए।’ यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि उन्होंने प्रोफेसर फिरोज खान को इसलिए नियुक्त किया क्योंकि वह इस पद के लिए उपयुक्त हैं। साथ ही नियुक्ति में सभी प्रक्रियाओं का पालन किया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / BHU मामला: मुस्लिम प्रोफेसर के लिए परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, लिखी ऐसी बात..

ट्रेंडिंग वीडियो