scriptदृश्यम 2 के बाद अजय देवगन और तब्बू Kaithi के रीमेक Bholaa में फिर साथ | Bholaa teaser Out: After Drishyam 2, Ajay Devgan apper in new avatar in his Kaithi remake with Tabu | Patrika News
बॉलीवुड

दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन और तब्बू Kaithi के रीमेक Bholaa में फिर साथ

Bholaa Teaser Out: दृश्यम 2 (drishyam 2) की सफलता के बाद अजय देवगन (ajay devgan) ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज पैकेज दिया है। इतना ही नहीं अपकमिंग मूवी ‘भोला’ के निर्देशक भी अजय देवगन (director ajay devgan) ही हैं। इस फिल्म के अलावा अजय पहले भी अपनी कुछ फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Nov 22, 2022 / 04:12 pm

Anju Chaudhary Bajpai

bhola_main.jpg

Ajay Devgan Film Bhola

Bholaa Teaser Out: अजय देवगन (Ajay Devgan) के लिए साल 2022 काफी लकी साबित हो रहा है। इस साल उनकी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) बॉक्स ऑफस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसके अलावा उनकी फिल्म भोला का टीजर भी उन्होंने लॉन्च कर दिया है। फैंस को अक्सर अजय देवगन की फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। अजय की फिल्म दृश्यम 2 को अभी भी बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, वहीं अब अजय ने भी फैंस को निराश ना करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म भोला का टीजर आउट करते हुए फैंस को एक और सरप्राइज दिया है। फैंस के लिए सरप्राइज यह है कि फिल्म भोला खुद अजय ने ही डाइरेक्ट की है। इससे पहले भी अजय कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यू, मी और हम (u me aur hum) (2008), शिवाय (Shivay 2016) और रनवे 34 (RunWay 34) के बाद अब निर्देशक के रूप में यह अजय की चौथी फिल्म (bhola) है, जो साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी।
bhbh.jpg
Bholaa teaser Out 2022: भोला 2019 की तमिल सुपरहिट कैथी (kaithi) की हिंदी रीमेक है और इसमें अजय देवगन (ajay devgan) के साथ तब्बू (tabu) भी हैं। फैंस को फिल्म दृश्यम (Drishyam) और दृश्यम 2 (Drishyam 2) में अजय (Ajay Devgan) और तबू (Tabu) की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। अब फिल्म भोला (Bholaa) में अजय और तबू फिर से साथ दिखाई देंगे। फिल्म दृश्यम और दृश्यम-2 पूरी तरह से सस्पेंस-थ्रिलर है वहीं भोला (bhola) एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

अजय का रोल : फिल्म में काफी दमदार नजर आ रहा है। टीजर की शुरुआत में अजय को जेल में भगवद गीता पढ़ते हुए दिखाया गया है, तो वही दूसरी तरफ उनके हाथों में हथकड़ी लगी हुई है। इस टीजर को देखकर तो यही लग रहा है कि अजय इस फिल्म में एक कैदी का रोल भी निभाएंगे।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म दृ्शयम-2 साल 2022 की 5वीं बॉलीवुड हिट फिल्म

https://youtu.be/W5p0DjFoOTA
फिल्म के डायलॉग्स
फिल्म में काफी दमदार डायलॉग्स हैं। (Bholaa) फिल्म का एक डायलॉग है ‘कोई नहीं जानता कि वह कौन है और कहां से आया है और जो किया वह मर चुका है। ऐसा कहा जाता है कि जब वह अपने माथे पर राख लगाता है तो वह लोगों को राख में बदल देता है।’ (bhola)

फिल्म भोला के टीजर पर फैंस की राय
फैंस को भी अजय (ajay devgan) की फिल्म भोला (bhola) का टीजर काफी पसंद आया और वह जमकर ट्वीट कर रहे हैं ‘कौन है वो… जिसको पता है, वो खुद लापता है।’ टीजर पर सबसे पहले रिस्पांस देने वालों में अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) भी थे। अभिषेक बचेचन ने लिखा कि ‘शानदार!!! इंतजार नहीं कर सकता।

इसके अलावा अभिषेक ने फायर इमोजी पोस्ट किए हैं। अजय की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें निर्माता बोनी कपूर की फिल्म मैदान (boney kapoor film maidaan) और निर्देशक (director neeraj pandey) नीरज पांडे की अगली अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है। (bhola)

यह भी पढ़ें

अल्लू अर्जून की फिल्म का रीमेक है कार्तिक आर्यन की शहजादा

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1594930702218166273?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन और तब्बू Kaithi के रीमेक Bholaa में फिर साथ

ट्रेंडिंग वीडियो