script10वें दिन भोला का जलवा है बरकरार, दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गुमराह हुई फेल | Bholaa-Gumraah Box Office Collection: Gumraah Box Office Collection Day 2 Ajay Devgn Tabu Aditya Roy Kapoor Ask Mrunal Thakur Tabu Police | Patrika News
बॉलीवुड

10वें दिन भोला का जलवा है बरकरार, दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गुमराह हुई फेल

Bholaa Box Office Collection Day 10: 10वें दिन भोला का जलवा बरकरार है। दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गुमराह हुई फेल तो ट्रोलर्स ने आदित्य रॉय कपूर की लगाई खूब लताड़।

Apr 09, 2023 / 05:54 pm

Anju Chaudhary Bajpai

bholaa_vs_gumraah.jpg

Bholaa Vs Gumraah Box Office Collection

Gumraah Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और तब्बू स्टारर मूवी ‘भोला’ का क्रेज 10वें दिन भी बरकरार है। जबकि आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह दूसरे दिन भी ज्यादा कमा नहीं पाई। जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर को ट्रोलर्स खूब ट्रोल कर रहें हैं। कोई कह रहा है कि फिल्मों के लायक नहीं है एक्टर तो एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड बैकराउंड फैमिली होने से कोई फर्क नहीं पड़ता एक्टिंग आनी चाहिए। अजय देवगन और तब्बू स्टारर मूवी ‘भोला’ को गुड फ्राइडे पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो वहीं फिल्म को दूसरे शनिवार यानी वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन अच्छा रहा। मूवी क्रिटिक ने ‘भोला’ के 10वें दिन के कलेक्शन को शानदार बताया है। क्रिटिक्स के मुताबिक, ‘भोला’ ने दूसरे शनिवार करोड़ों की कमाई का आकड़ा तैयार किया है। जबकि आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। चलिए जानते हैं दोनों ने शनिवार को कितना बिजनेस किया है।

Bholaa-Gumraah Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लेटेस्ट ‘भोला’ और ‘गुमराह’ रिलीज हुईं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ (Bholaa) 10वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, जबकि ‘गुमराह’ (Ghumraah) की दूसरे दिन ही हालत पस्त होती नजर आ रही है। अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म ‘भोला’ ने 10वें दिन अच्छी कमाई की। लेकिन फिल्म ‘गुमराह’ का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा।

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म ‘गुमराह’ 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर भी फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला। इसका सीधा फायदा अजय की फिल्म भोला को हुआ। वीकेंड्स पर भी गुमराह की कुछ खास कमाई नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 1.22 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जो उम्मीद से बहुत कम है। जबकि भोला ने दूसरे शनिवार को 3.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। 10 दिनों में ‘भोला’ ने कुल 67.39 करोड़ का बिजनेस किया है।
https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/K-EMszLvRIQ

‘भोला’ और ‘गुमराह’ दोनों ही साउथ की फिल्मों का रीमेक हैं। (Box Office Collection) ‘गुमराह’ तमिल फिल्म ‘थडम’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जो मर्डर मिस्ट्री के ईर्द-गिर्द घूमती है। आदित्य और मृणाल के अलावा फिल्म में रोनित रॉय भी लीड रोल में हैं। तो वहीं अजय की फिल्म ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक है। ‘गुमराह’ को 50 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है, जबकि ‘भोला’ का 100 करोड़ रुपये के बजट में निर्माण हुआ है।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण का नया लुक हुआ वायरल, नई हेयर स्टाइल में दिखीं एक्ट्रेस





https://youtu.be/E7APBBJG34E
https://twitter.com/hashtag/EXCLUSIVE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 10वें दिन भोला का जलवा है बरकरार, दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गुमराह हुई फेल

ट्रेंडिंग वीडियो