script‘ड्रीम गर्ल 2’ के बाद अब आएगी ‘ड्रीम गर्ल 3’? आयुष्मान खुराना ने बताया प्लान | Ayushmann Khurrana on Dream Girl 3 | Patrika News
बॉलीवुड

‘ड्रीम गर्ल 2’ के बाद अब आएगी ‘ड्रीम गर्ल 3’? आयुष्मान खुराना ने बताया प्लान

Ayushmann Khurrana on Dream Girl 3: ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का आनंद ले रहे आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 3 के बारे में बात की है।

Sep 05, 2023 / 08:50 am

Rizwan Pundeer

Dream Girl
Ayushmann Khurrana on Dream Girl 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। फिल्म का पहला पार्ट ‘ड्रीम गर्ल’ भी सुपरहिट रही थी। ऐसे में फिल्म के तीसरे पार्ट ‘ड्रीम गर्ल 3’ की भी चर्चा शुरू हो गई है। ‘ड्रीम गर्ल 3’ की संभावना पर बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। इसके लिए तो आप आपको ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 के निर्देशक राज शांडिल्य से पूछना होगा। अगर ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 जैसा कोई आइडिया मिलता है तो निश्चित रूप से इस पर विचार किया जाएगा।
आयुष्मान ने सीक्वल बनाने की चुनौतियों पर चर्चा करते हुए कहा कि किसी फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने के लिए पहली फिल्म के बेंचमार्क तक पहुंचना बड़ी चुनौती होती है। आप पहली फिल्म के 70 प्रतिशत तक पहुंचते हैं तो यह काफी है। मुझे लगता है कि सीक्वल के प्रति प्यार हमेशा बना रहेगा। हाल ही में हमने ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ और ड्रीम गर्ल 2 के लिए दर्शकों का प्यार देखा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘ड्रीम गर्ल 2’ के बाद अब आएगी ‘ड्रीम गर्ल 3’? आयुष्मान खुराना ने बताया प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो