scriptआयुष्मान खुराना के सेम-सेक्स किस पर ताहिरा कश्यप का आया बड़ा बयान, कहा- सच में, अब मैं इसे… | ayushmann khurana wife tahira kashyap on kiss in shubh mangal jyada sa | Patrika News
बॉलीवुड

आयुष्मान खुराना के सेम-सेक्स किस पर ताहिरा कश्यप का आया बड़ा बयान, कहा- सच में, अब मैं इसे…

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) के किसिंग सीन पर पहली बार बोली पत्नी ताहिरा कश्यप
आयुष्मान के सेम सेक्स को किस करने पर ताहिरा (Tahira Kashyap) का इमोशन आया सामने
कहा- मैं उनके कैरेक्टर को देखती हूं और वैसा ही समझती हूं

Feb 20, 2020 / 01:16 pm

Neha Gupta

ayushsh.jpg

नई दिल्ली | आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) 21 फरवरी को रिलीज होने वाली हैं ऐसे में उनकी फिल्म को लेकर चर्चाएं ज़ोरो पर हैं। फिल्म इसलिए भी सुर्खियों में हैं क्योंकि आयुष्मान पहली बार एक गे का किरदार निभाते हुए स्क्रीन पर नज़र आएंगे। वो एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) के साथ कपल का रोल प्ले करेंगे और ऑनस्क्रीन उनको किस करते हुए भी दिखाई देंगे। इसी को लेकर अब आयुष्मान खुराना की पत्नी और डायरेक्टर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ी बात बोली है।

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने उनके पति आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) के एक आदमी को किस करने के सवाल पर कहा कि वो उनको इस तरह का किरदार करते हुए देख काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- सच में अब मैं इसे एक एक्टर और अपने काम का सम्मान करने के नजरिए से देखती हूं चाहे वो किसी आदमी को किस करें या औरत को। मैं सिर्फ उनके कैरेक्टर के इमोशन को देखती हूं। जब वो एक लड़की को किस करते हैं तो मैं समझ सकती हूं कि वो किरदार प्यार में हैं और उसमें क्या करने की जरूरत हो सकती है। वैसे ही एक आदमी के साथ रिलेशनशिप में होना और प्यार करना नेचुरल बात है। ये उस कैरेक्टर का नज़रिया है। मैं भी फिल्म बनाऊंगी तो इस तरह के किरदार हो सकते हैं। मैं क्या कर सकती हूं जब कोई किसी के साथ प्यार में हो। मुझे किसी को जज करने का कोई हक नहीं है। ताहिरा के इस बयान के बाद जहां एक तरफ कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें गलत भी ठहरा रहे हैं।

बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म गे कपल के प्यार पर आधारित है जिसे समाज एक्सेप्ट नहीं करता। कैसे दोनों ये लड़ाई लड़ते हैं और जीतते हैं इसी को फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज राव भी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। इस फिल्म को हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आयुष्मान खुराना के सेम-सेक्स किस पर ताहिरा कश्यप का आया बड़ा बयान, कहा- सच में, अब मैं इसे…

ट्रेंडिंग वीडियो