scriptसलमान खान को बर्थडे पर मिलेगा खास तोहफा, बहन अर्पिता ने की ये प्लानिंग | arpita khan to delivery her second baby on salman khan birthday | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान को बर्थडे पर मिलेगा खास तोहफा, बहन अर्पिता ने की ये प्लानिंग

इससे पहले अर्पिता को एक बेटा आहिल है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था। अगले महीने सलमान 54 के हो जाएंगे और अब से वह अपने घर ….

Nov 21, 2019 / 04:22 pm

Shaitan Prajapat

arpita khan salman khan

arpita khan salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी को हाल ही में पांच साल पूरे हुए हैं। 18 नवंबर को दोनों ने बड़े ग्रैंड तरीके से पांचवीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस दौरान सभी को पता चला था कि अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वह अगले महीने अपने बच्चे को जन्म देंगी। अब खबर है कि वह अपने इस बच्चे को उसी दिन जन्म देंगी जिस दिन सलमान खान का जन्मदिन है।
arpita khan
एक रिपोर्ट के अनुसार अर्पिता और आयुष ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की तारीख 27 दिसंबर तय की है। यानी अपने बर्थडे पर भाईजान मामा बनेंगे। इससे पहले अर्पिता को एक बेटा आहिल है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था। अगले महीने सलमान 54 के हो जाएंगे और अब से वह अपने घर के सबसे छोटे सदस्य के साथ अपना बर्थडे शेयर करते दिखेंगे। अर्पिता और आयुष सलमान के बहुत करीब हैं और इसी वजह से वे चाहते हैं कि उनका यह बच्चा भी ऐक्टर के बर्थडे पर ही हो।
salman khan

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान को बर्थडे पर मिलेगा खास तोहफा, बहन अर्पिता ने की ये प्लानिंग

ट्रेंडिंग वीडियो