scriptAnimal Box Office Collection: ‘एनिमल’ फिल्म की 21वें दिन गुरुवार को लगी लॉटरी, 10 घंटे में बिक गए करोड़ों के टिकट | animal-box-office-collection-thursday-day-21-prediction-ranbir-kapoor- | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ फिल्म की 21वें दिन गुरुवार को लगी लॉटरी, 10 घंटे में बिक गए करोड़ों के टिकट

Animal Box Office Collection Day 21 Prediction: ‘एनिमल’ के गुरुवार के कमाई के आंकड़ें जो सुबह और शाम में सामने आए हैं। वह किसी को भी अचरज में डाल सकते हैं। जानें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कर रही कमाई।

Dec 21, 2023 / 10:52 pm

Krishna Pandey

animal__movie_ranveer_singh.jpg

एनिमल फिल्म की कमाई का तूफान जारी है

Animal Box Office Collection: एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 20 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में लगभग ₹ 528.82 करोड़ की कमाई की। एनिमल का 21वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनुमानित जो दोपहर 2 बजकर 11 मिनट तक का था, वह देर शाम तक पूरी तरह बदल गया।
यह भी पढ़ें

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने 21वें दिन की बंपर कमाई, गुरुवार को करोड़ों कमाकर बॉबी ने तोड़ा भाई का रिकॉर्ड

एनिमल का 21वें दिन का कलेक्शन (Animal Box Office Collection Day 21 Prediction)
Sacnilk ने एनिमल के अनुमानित आंकड़े के अनुसार फिल्म रिलीज के 21वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 21 दिसंबर को भारत में लगभग 0.67 करोड़ की कमाई होगी। यह आंकड़ा दोपहर 2 बजकर 11 मिनट तक का था। इसके बाद यह अनुमानित आंकड़ा 2.46 Cr तक पहुंच गया। इसका मतलब 10 घंटे के भीतर फिल्म ने करोडों की कमाई की। इस तरह माने तो एनिमल की कुल कमाई 531.3 करोड़ हो जाएगी। यह आंकड़ा भी अभी तक का अनुमानित है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ फिल्म की 21वें दिन गुरुवार को लगी लॉटरी, 10 घंटे में बिक गए करोड़ों के टिकट

ट्रेंडिंग वीडियो