scriptOTT पर अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ ने की एंट्री, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म | Amitabh Bachchan's 'Unchai' made entry on OTT platform Zee5 | Patrika News
बॉलीवुड

OTT पर अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ ने की एंट्री, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। फैंस इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित है, जिसे बड़े परदे पर शानदार तरीके से पेश किया गया है। इमोशन के साथ-साथ सस्पेंस से भरी इस फिल्म को आज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Jan 06, 2023 / 03:33 pm

Archana Keshri

Amitabh Bachchan's 'Unchai' made entry on OTT platform Zee5

Amitabh Bachchan’s ‘Unchai’ made entry on OTT platform Zee5

जनवरी में कई सारी फिल्में और वेब सीरीज ओटीट पर रिलीज होने वाली है। इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक स्टार्स की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रहे हैं। वहीं, अब खबर है कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ने भी ओटीटी पर अपनी एंट्री मार दी है। सिनेमाघरों में हंगामा मचाने के बाद अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ ने ओटीटी पर अपनी धमाकेदार एंट्री की है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं वो अब घर बैठकर इसे देख पाएंगे। और जिसे इस फिल्म का ओटीटी पर आने का बेसब्री से इंतजार था उनके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं। ये फिल्म आज यानी की 6 जनवरी से ओटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।
आज से इस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे ‘ऊंचाई’
अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ आज से ओटीटी पर स्ट्रीम की जा रही है। इस फिल्म को आप जी5 (Zee5) पर देख सकते हैं। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर और बमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने सीमित स्क्रीन काउंट के पुराने रिलीज़ फॉर्मूले का पालन किया और इसे शानदार ढंग से पूरा किया।

यह भी पढ़ें

स्कूल में इस वजह से खूब मार खाते थे अमिताभ बच्चन, कहा – ‘मेरे सीनियर्स…’

सीनेमाघरों में फिल्म ने मचाया था धमाल
यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म ने ऑडियंस को अपनी ओर खींचने में सफल रही। अपने 9वें हफ्ते में भी 112 स्क्रीन्स में यह फिल्म सिनेमाघरों में बड़ी मजबूती से खड़ी है। यह फिल्म उम्रदराज किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने दिवंगत दोस्त की इच्छा पूरी करने के लिए ट्रेकिंग की तैयारी करते हैं और माउंट एवरेस्ट पर जाते हैं। फिल्म अपने टाइटल ‘ऊंचाई’ पर भी खरी उतरती थी। अब देखना यह है कि यह ओटीटी पर कैसा कमाल दिखाती है।

यह भी पढ़ें

जब साड़ी पहन कर नाचे थे अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना ने उड़ाया था मजाक, कहा- ‘दुनिया की सारी दौलत दे दो, लेकिन साड़ी…’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / OTT पर अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ ने की एंट्री, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो