scriptLove And War: राज कपूर की ‘संगम’ का रीमेक है लव एंड वॉर? संजय लीला भंसाली ने बताई सच्चाई | Love And War Update Is The Ranbir Kapoor Alia Bhatt Movie is A Remake Of Sangam Sanjay Leela Bhansali clarifies | Patrika News
बॉलीवुड

Love And War: राज कपूर की ‘संगम’ का रीमेक है लव एंड वॉर? संजय लीला भंसाली ने बताई सच्चाई

Love And War Update: ‘लव एंड वॉर’ को बहुत खास फिल्म मानते हैं संजय लीला भंसाली।

मुंबईOct 08, 2024 / 05:05 pm

Jaiprakash Gupta

Love And War Update Is The Ranbir Kapoor Alia Bhatt Movie is A Remake Of Sangam Sanjay Leela Bhansali clarifies
Love And War Update: संजय लीला भंसाली की नई फिल्म ‘लव एंड वॉर’ अपने घोषणा के बाद से खबरों में बनी हुई है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म में नए अंदाज का लव ट्राइएंगल देखने मिलने वाला है, और इसे दर्शक देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली हमेशा अपनी ग्रैंड फिल्मों से दर्शकों को इंप्रेस करते रहे हैं, ऐसे में सभी इस बात को लेकर उत्साहित है कि फिल्म मेकर ‘लव एंड वॉर’ के साथ क्या नया लेकर आने वाले हैं। ऐसे में फिल्म के लिए दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते हुए फिल्म मेकर ने फिल्म के बारे में जरूरी अपडेट्स शेयर किए हैं।
यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की डायरी का पेज वायरल, लिखा- मेरे दुख…

लव एंड वॉर क्यों है खास

Love And War Update
उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनके लिए बहुत एक्साइटिंग है। “ये एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि अब ये किसी इतिहासिक समय में नहीं है, ना ही कोई पिलर हैं, ना ही और कॉस्ट्यूम्स हैं, ना ही कोई घोड़े हैं; ये कंटेंपरेरी है। ये अलग है, इसका म्यूजिक भी अलग है।” उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म बनाने में मजा आ रहा है और इसमें बेहतरीन कलाकार हैं। रणबीर के बारे में भंसाली ने कहा कि वो 18 साल बाद उनके साथ काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

‘कृष 4’ सहित Hrithik Roshan की इन फिल्मों का है फैंस को इंतजार, 2025-26 में होंगी रिलीज

क्या राजकपूर की संगम का रीमेक है लव एंड वॉर?

Love And War Update
संजय लीला भंसाली ने स्पष्ट किया कि ‘संगम’ लव एंड वॉर से प्रेरित नहीं है। फिल्म निर्माता ने कहा कि उनका मानना ​​है कि संगम जैसी क्लासिक फिल्मों का रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “आपको शोले या मदर इंडिया का रीमेक नहीं बनाना चाहिए, तो मैं संगम का रीमेक क्यों बनाऊंगा?”
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच जया बच्चन का स्टेटमेंट वायरल, बोली- अमिताभ मेरे…

लव एंड वॉर रिलीज डेट

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ को लेकर दर्शकों में उत्साह बढ़ता जा रहा है। फैंस रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की टैलेंटेड तिकड़ी के साथ संजय लीला भंसाली के खास सहयोग को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। बता दें कि ये मच अवेटेड फिल्म 20 मार्च, 2026 को रिलीज होने वाली है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Love And War: राज कपूर की ‘संगम’ का रीमेक है लव एंड वॉर? संजय लीला भंसाली ने बताई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो