scriptमेट गाला में हुई आलिया भट्ट की बेज्जती ! एक्ट्रेस को देख फोटोग्राफर्स चिल्लाने लगे ऐश्वर्या- ऐश्वर्या | alia bhatt got mistaken for aishwarya rai bachchan in met gala 2023 watch video | Patrika News
बॉलीवुड

मेट गाला में हुई आलिया भट्ट की बेज्जती ! एक्ट्रेस को देख फोटोग्राफर्स चिल्लाने लगे ऐश्वर्या- ऐश्वर्या

Alia Bhatt Get Mistaken For Aishwarya Rai: इस साल न्यू यॉर्क में आयोजित इंटरनैशनल इवेंट ‘मेट गाला 2023’ में बॉलीवुड सितारों ने खूब महफिल लूटी। इस दौरान आलिया भट्ट ने भी मेट गाला में अपना डेब्यू किया। वहीं इस बीच अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

May 03, 2023 / 01:16 pm

Shweta Bajpai

 alia bhatt

alia bhatt

Alia Bhatt Get Mistaken For Aishwarya Rai: फैशन इवेंट मेट गाला 2023 में आज देश विदेश के तमाम सेलेब्स रेड कार्पेट पर नजर आए। इस दौरान आलिया भट्ट ने भी मेट गाला में अपना डेब्यू किया। उनकी सफेद मोतियों से बनी ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी। वो इस पोशाक में बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने भी शिरकत की थी। अभिनेत्री अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन पहना था जो उनपर काफी जच रहा था। इवेंट से जुड़े वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच आलिया के एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है।
इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मेट गाला इवेंट को लेकर चर्चा में हैं। आलिया भट्ट ने अभी हाल में मेट गाला में अपना डेब्यू किया है।

आलिया भट्ट की मेट गाला से कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इनमें से एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है।

यह भी पढ़ें

सेल्फी लेने आए फैन का शाहरुख खान ने झटका हाथ

https://twitter.com/hashtag/MetGala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूयॉर्क के पैपराज़ी गलती से उन्हें ऐश्वर्या राय समझ बैठे हैं और वो उन्हें ऐश्वर्या के नाम से पुकार रहे हैं। हालांकि आलिया के रिएक्शन ने सभी का दिल जीत लिया। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में आलिया रेड कार्पेट पर फोटोग्राफर्स को पोज देती नजर आ रही हैं। उनके साथ फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग भी नजर आ रहे हैं। वहीं पैपाराजी से लगातार आवाजें आ रही हैं। इन आवाजों में आवाजा आती है कि ऐश्वर्या दिस वे। इस तरह फोटोग्राफर उन्हें ऐश्वर्या समझने की गलती कर बैठते हैं। हालांकि आलिया ने इसपर रिएक्ट नही किया और मुस्कुराते हुए पोज देती रहीं।
https://twitter.com/sajalsloml/status/1653372506231939073?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस की इस हरकत ने फैंस का दिल जीत लिया है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक कमेंट में लिखा गया है, ‘अमेरिकी फोटोग्राफर ‘ये शकीरा है क्या’ का बदला ले रहे हैं।’

वहीं एक कमेंट आया है, ‘झेंडेया इकड़े इकडे का बदला ले रहे हैं।
https://twitter.com/certifieddaygrl/status/1653272701996335104?ref_src=twsrc%5Etfw
इवेंट में आलिया व्हाइट कलर का गाउन पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस दौरान व्हाइट गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने 1 लाख मोतियों से बनी ड्रेस पहनी थी।

यह भी पढ़ें

सेलेब्स को छोड़ कॉकरोच की फोटो खींचने लगे फोटोग्राफर्स

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मेट गाला में हुई आलिया भट्ट की बेज्जती ! एक्ट्रेस को देख फोटोग्राफर्स चिल्लाने लगे ऐश्वर्या- ऐश्वर्या

ट्रेंडिंग वीडियो