scriptथिएटर पर फुस्स, पर ओटीटी पर धमाल मचा रहे अक्षय कुमार, सबसे ज्यादा देखी गई खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म | Akshay Kumar Gets A Hat-Trick Of Most Watched Films On OTT | Patrika News
बॉलीवुड

थिएटर पर फुस्स, पर ओटीटी पर धमाल मचा रहे अक्षय कुमार, सबसे ज्यादा देखी गई खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म

अक्षय कुमार के लिए बीता साल बेहद खराब गुजरा है। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के हिसाब से अक्की ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। हाल में ही में जानकारी सामने आई थी उनकी फिल्म कतपुतली 2022 में ओटीटी में सबसे ज्यादा बार देखने वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर रही। ये लगातार तीसरा साल है जब अक्षय की फिल्में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्में बन गई हैं।

Jan 15, 2023 / 05:07 pm

Archana Keshri

Akshay Kumar Gets A Hat-Trick Of Most Watched Films On OTT

Akshay Kumar Gets A Hat-Trick Of Most Watched Films On OTT

इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार लंबे समय से बॉक्स ऑफिस हिट के लिए तरस रहे हैं। 2021 में रिलीज हुई ‘सूर्यवंशी’ उनकी आखिरी सुपरहिट फिल्म रही। इसके बाद उनकी ज्यादातर फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती गईं। लेकिन हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि अक्षय कुमार ओटीटी वर्ल्ड पर राज कर रहे हैं। अक्षय की फिल्मों ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हैट्रिक बना ली है। यह लगातार तीसरा साल है जब अक्षय कुमार की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा नंबर वन बनी हैं।
ओटीटी पर धमाल मचा रहे अक्षय कुमार
बता दें, अक्षय की बहुत-सी ऐसी फिल्में हैं जिन्हें पहले बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था, लेकिन बाद में कोविड और कुछ अन्य कारणों से इन फिल्मों को ओटीटी पर जल्द ही रिलीज कर दिया गया। साल 2020 में अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई थी।
अक्षय की फिल्मों ने ओटीटी पर तोड़े कई रिकॉर्ड
इसके बाद 2021 में ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने ओटीटी रिलीज पर व्यूअरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की बल्कि ओटीटी पर दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स भी मिला। इस साल अक्षय की फिल्म ‘कठपुतली’ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म इस साल ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।
इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय
2021 के बाद अक्षय की फिल्में ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ भी कुछ खास कमाल दिखाने में नाकाम रही। अक्षय अब दो फिल्मों ‘ओह माय गॉड 2’ और ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। वहीं, मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ के अलावा अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ और ‘खिलाड़ी’ होंगे आमने सामने, करण जौहर ने फिल्म को लेकर किया बड़ा ऐलान

Hindi News / Entertainment / Bollywood / थिएटर पर फुस्स, पर ओटीटी पर धमाल मचा रहे अक्षय कुमार, सबसे ज्यादा देखी गई खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो