scriptसैफ से नाराज़ अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा बोले, ‘मैंने कर डाली उसकी पिटाई’ | Ajay devgn on fight with saif ali khan reacte on film Sooryavanshi | Patrika News
बॉलीवुड

सैफ से नाराज़ अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा बोले, ‘मैंने कर डाली उसकी पिटाई’

सैफ अली खान(saif ali khan ) और अजय देवगन(Ajay devgn) फिल्म तानाजी: दि अनसंग वॉरियर में साथ दिखे थे
अजय देवगन (Ajay devgn)की आने वाली फिल्म मैदान को लेकर सुर्खियों में हैं

Mar 03, 2020 / 01:31 pm

Pratibha Tripathi

saif-ali-khan.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay devgn) इन दिनों कई प्रजोक्ट में व्यस्त चल रहे है। फिल्म ओमकारा रिलीज होने के काफी लंबे समय बाद वो सैफ अली खान(saif ali khan ) के साथ फिल्म तानाजी: दि अनसंग वॉरियर में साथ नज़र आए थे। इस फिल्म को लोगो ने काफी सराहा और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सैफ ने एक ऐसा बयान दे डाला जिससे अजय देवगन काफी नराज़ हो गए। सैफ (saif ali khan )ने बताया था कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जब इस बात की भनक फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन को चली थी तो वे सैफ से नाराज हो गए थे।

https://twitter.com/hashtag/SooryavanshiTrailerLaunch?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अजय देवगन ने सैफ अली खान को लेकर दिया जबाब

अभी हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस दौरान अजय देवगन से की तरह के सवाल किए गए। जब उनसे सैफ के बयान के बारे में पूछा गया तो अजय ने मजाकिया अंदाज में कुछ इस तरह का जबाब दिया। कहा, ‘मैंने बहुत मारा, टांगे तोड़ दी उसकी, अभी चल भी नहीं पाता’ इसके बाद उन्होंने इस बात को गंभीरता से लेते हुए कहा, मुझे समझ नहीं आता कि आप लोगों को ऐसी जानकारियां मिलती कहां से है। और क्या जानना चाहते है। लेकिन मै आपको बता दूं कि सच यह है कि इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अजय देवगन फिल्म मैदान में जल्द ही नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म भारत के फुटबॉल कोच के जीवन पर अधारित है अजय इसके अलावा अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें वे सिर्फ दोस्ती के लिए काम कर रहे हैं और कोई फीस भी नहीं ले रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सैफ से नाराज़ अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा बोले, ‘मैंने कर डाली उसकी पिटाई’

ट्रेंडिंग वीडियो