scriptसुशांत और जैकलीन की फिल्म ‘Drive’ के बाद अब ‘Bhangra Paa Le’ Netflix पर, निर्माता ने बताई ये बड़ी वजह | After Drive Bhangra Paa Le to release directly on Netflix | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत और जैकलीन की फिल्म ‘Drive’ के बाद अब ‘Bhangra Paa Le’ Netflix पर, निर्माता ने बताई ये बड़ी वजह

सूत्रों के अनुसार निर्माता फिल्म से उत्पाद से खुश है। लेकिन उनका मानना है कि इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने और प्रिंट और अन्य लागतों पर ….

Nov 04, 2019 / 05:47 pm

Shaitan Prajapat

Bhangra Paa Le

Bhangra Paa Le

बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों की आने वाली फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ की रिलीज को लेकर नया अपडेट सामने आया है। पहले यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। फिर इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 15 नवंबर कर दी गई। ताजा खबरों के अनुसार रोनी स्क्रूवाला की यह फिल्म अब थिएटर में रिलीज नहीं होगी। बताया जा रहा है कि रमेश तौरानी की बेटी स्नेहा की निर्देशन डेब्यू फिल्म 14 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

Bhangra Paa Le
सूत्रों के अनुसार निर्माता फिल्म से उत्पाद से खुश है। लेकिन उनका मानना है कि इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने और प्रिंट और अन्य लागतों पर खर्च करने से बजट बढ़ सकता है। इसलिए वे इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने जा रहे है।
आपको बता दें कि ओटीटी पर फिल्मों को सीधे रिलीज करने का चलन आम हो गया है। 2020 में बढ़ने की उम्मीद है। पिछले दिनों करण जौहर ने अपनी लंबे समय से डिलेड फिल्म ‘ड्राइव’ का अनावरण किया। सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।
Bhangra Paa Le

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुशांत और जैकलीन की फिल्म ‘Drive’ के बाद अब ‘Bhangra Paa Le’ Netflix पर, निर्माता ने बताई ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो