scriptतब्बू ने फिल्म ठुकराई तो विद्या बालन की खुल गई किस्मत, ‘मंजुलिका’ बनकर कर रहीं वापसी | actress vidya balan entry in bhool bhulaiyaa 3 as manjulika after tabu rejected the role | Patrika News
बॉलीवुड

तब्बू ने फिल्म ठुकराई तो विद्या बालन की खुल गई किस्मत, ‘मंजुलिका’ बनकर कर रहीं वापसी

Vidya Balan in Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म भूल भलैया एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। फिल्म के लिए अब तक कार्तिक आर्यन का नाम लीड रोल के लिए कंफर्म था वहीं अब विद्या बालन ने मंजुलिका रोल के लिए हां कह दी है।
 

Jan 18, 2024 / 12:47 pm

Riya Chaube

bhool_bhulaiyaa_3.png
‘भूल भुलैया-3’ को लेकर काफी समय से अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री विद्या बालन मंजुलिका के रूप में फिल्म की तीसरी कड़ी में लौट रही हैं। यानी एक बार फिर से सिनेमाघरों में चीखने चिल्लाने वाली मंजुलिका नजर आने वाली हैं।

फिल्म में होंगे कई ट्विस्ट
कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही ये भी जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि इस बार फिल्म में कौन-कौन नजर आने वाला है। फिलहाल खबर है कि फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली है। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में और ज्यादा एक्साइटमेंट डाले जाने जाएंगे, इसमें कई ट्विस्ट भी शामिल किए जाएंगे।

विद्या बालन की वापसी
भूल भुलैया के पहले पार्ट के बाद अब तीसरी फिल्म में विद्या मंजुलिका के रूप में लौट रही हैं। खबरें हैं कि विद्या बालन को मेकर्स ने मना लिया है। विद्या बालन को इस किरदार का प्रस्ताव दिया गया और वे इसे निभाने के लिए एक्साइटेड हैं। जो विद्या बालन ‘भुल भलैया 2’ को रिजेक्ट कर गई थीं अब एक बार फिर ‘भुल भलैया 3’ में वापसी करने वाली हैं। मालूम हो, तब्बू ने ‘भुल भलैया 3’ में रोल निभाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह एक जैसे रोल दोहराना नहीं चाहती हैं। हालांकि, फिल्म में लीड हीरोइन के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें

जेल में हुमा कुरेशी बंटवा रहीं थीं हलवा, ‘महारानी’ का 1 मिनट 7 सेकंड का वीडियो वायरल




ये हो सकती हैं लीड एक्ट्रेस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान नजर आ सकती हैं। हालांकि, फिल्म की टीम तमाम नामों पर विचार कर रही है और अभी कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि फरवरी तक फिल्म की लीड अदाकारा के नाम पर भी मुहर लग जाएगी।


यह भी पढ़ें

2 साल की हुई प्रियंका चोपड़ा की लाड़ली, क्यूटनेस से जीत रही सबका दिल, क्या आपने देखी तस्वीरें

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तब्बू ने फिल्म ठुकराई तो विद्या बालन की खुल गई किस्मत, ‘मंजुलिका’ बनकर कर रहीं वापसी

ट्रेंडिंग वीडियो