scriptगांववालों ने पड़ोसी महिला पर लगाया जादू-टोना का आरोप, घर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा….केस दर्ज | People accused woman of witchcraft or beat her fiercely Bilaspur Crime | Patrika News
बिलासपुर

गांववालों ने पड़ोसी महिला पर लगाया जादू-टोना का आरोप, घर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा….केस दर्ज

Bilaspur Crime News: बिलासपुर जिले में कुछ लोगों ने जादू-टोना का आरोप लगते हुए महिला को जमकर पीट दिया।

बिलासपुरSep 19, 2023 / 03:58 pm

Khyati Parihar

People accused the woman of witchcraft and beat her fiercely.

पुलिस कर रही जांच-पड़ताल

बिलासपुर। CG Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से टोनही प्रताड़ना का मामला सामने आया हैं। कुछ लोगों ने जादू-टोना का आरोप लगते हुए महिला को जमकर पीट दिया। घायल महिला मस्तूरी थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जिले के ग्राम खैरा का है। जहां गांव वालों ने एक महिला पर जादू-टोना का आरोप लगाया है। इतने में ही महिला (Crime News) और लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ PSC में बेटे-बेटियों, रिश्तेदारों के सलेक्शन पर हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस, हो सकता है बड़ा फैसला

बीच-बचाव करने गए परिजनों को भी नहीं छोड़ा। इस विवाद में महिला और उनके परिवारवालों को गंभीर चोटें आई है। परिवार के लोगों ने मस्तूरी थाना पहुंचकर आरोपी युवकों के खिलाफ टोनही प्रताड़ना अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस इस (Bilaspur Crime News) मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई हैं।

Hindi News / Bilaspur / गांववालों ने पड़ोसी महिला पर लगाया जादू-टोना का आरोप, घर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा….केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो