scriptबड़ी लापरवाही: सर्दी-खांसी से पीड़ित 7 माह के बच्चे को लगाया इंजेक्शन, हो गई मौत | Injection given to 7 month old child suffering from cold and cough | Patrika News
बिलासपुर

बड़ी लापरवाही: सर्दी-खांसी से पीड़ित 7 माह के बच्चे को लगाया इंजेक्शन, हो गई मौत

Bilaspur hindi news : भड़के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर मामले में कार्रवाई की बात कही है…

बिलासपुरSep 19, 2023 / 01:24 pm

चंदू निर्मलकर

7mount_child_death_1.jpg
बिलासपुर. Bilaspur hindi news : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ी लापरवाही सामने आई है। सर्दी-खांसी से ग्रसित 7 माह के बच्चे को इंजेक्शन लगाने के बाद मौत हो गई। भड़के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर मामले में कार्रवाई की बात कही है।
Bilaspur hindi news : जानकारी के अनुसार कोनी क्षेत्र निवासी रजनीकांत गुप्ता अपने 7 माह के बच्चे का उपचार कराने वेयर हाउस रोड स्थित उदय चिल्डन हॉस्पिटल पहुंचे। उपचार के दौरान 7 माह के प्रखर गुप्ता की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजन भड़क गए और हॉस्पिटल प्रबंधन पर उपचार में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।
सूचना पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार कोनी निवासी रजनीकांत गुप्ता ने सिविल लाइन थाने पहुंच कर हॉस्पिटल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित रजनीकांत गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने 7 माह के बच्चे का उपचार करने हॉस्पिटल लेकर पहुंचा था। रजनीकांत ने बताया कि उनका बच्चा बिलकुल ठीक था, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने गलत उपचार कर दिया, इसकी वजह से उसके बेटे की मौत हो गई।
Bilaspur hindi news : बेटे प्रखर की मौत की जानकारी लगते ही पिता व अन्य ने थाने पहुंच कर हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सिविल लाइन पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को सिम्स में रखवाया है। मंगलवार को प्रखर का पोस्ट मार्टम कराया जाएगा। थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

Hindi News/ Bilaspur / बड़ी लापरवाही: सर्दी-खांसी से पीड़ित 7 माह के बच्चे को लगाया इंजेक्शन, हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो