scriptCG Thieves Gang: मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय, भीख मांगने के बहाने वारदात को दे रहे अंजाम, CCTV में कैद हुए संदेही | CG Thieves Gang: Stealing under the pretext of begging | Patrika News
बिलासपुर

CG Thieves Gang: मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय, भीख मांगने के बहाने वारदात को दे रहे अंजाम, CCTV में कैद हुए संदेही

CG News: न्यायधानी बिलासपुर में महिला चोर गिरोह का तांडव जारी है। महिला चोर ग्रहों के द्वारा न्यायधानी के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। महिलाओं के द्वारा चोरी का वीडियो भी सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है।

बिलासपुरAug 30, 2024 / 02:22 pm

Khyati Parihar

CG Crime News, bilaspur news
CG Thieves Gang: जूना बिलासपुर में भीख मांगने के बहाने घरों में घुसकर चोरी के मामले सामने आए हैं। इसमें दो नाबालिग, एक महिला समेत चार लोग शामिल हैं। संदेहियों की तस्वीर मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरी की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
जूना बिलासपुर निवासी शार्दुल गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की दोपहर उनके घर के सामने एक महिला अपने पुरुष साथी के साथ आई। मौका देखकर महिला घर के अंदर घुसकर दो मोबाइल चोरी कर ले गई। मोबाइल चोरी के बाद उन्होंने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो संदेहियों की तस्वीर कैद थी। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में इस तरह की तीन चोरियां हो चुकी हैं। इसके अलावा दयालबंद क्षेत्र से भी चोरी के ऐसे ही मामले सामने आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: अकेले का फायदा उठाकर बहू ने घर में कर दिया ये कांड, CCTV फुटेज देखकर सास के उड़े होश…

गिरोह सक्रिय होने की आशंका

पीड़ित ने बताया कि भीख मांगने के बहाने घर में घुसकर चोरी करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि शहर में इस तरह से चोरी करने वालों का गिरोह सक्रिय है। इसमें कुछ नाबालिग भी शामिल हैं। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके अलावा दूसरे मोहल्लों से भी चोरी की शिकायतें मिल रही हैं। पीड़ित ने जल्द चोर गिरोह को पकड़ने की मांग की है।

CG Thieves Gang: स्टेशन के अंदर घूम रहे असामाजिक तत्व

जोनल स्टेशन होने के बावजूद पिछले 1 साल में यात्री प्रतीक्षालय में लगे ऐसी का कॉपर पांच बार चोरी हो चुका है। हाल ही में 3 चोरी की घटनाओं में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे रेलवे सुरक्षा बल के जवानों की निष्क्रियता साफ नजर आ रही है। रेलवे स्टेशन के अंदर लगातार असामाजिक तत्व घुसकर यात्रियों को परेशान करने के साथ ही यहां चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसके बाद भी आरपीएफ के जवान सक्रिय नहीं हैं।

इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

  1. चोरों पर भारी पड़ी पुलिस! दुकान से 10 लाख से अधिक का माल उड़ाया, फिर…बिलासपुर पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों में कुल 10 लाख के सामान के साथ 8 मामलों में एक महिला कबाड़ी समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन चोर और चार खरीदार शामिल हैं। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Bilaspur / CG Thieves Gang: मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय, भीख मांगने के बहाने वारदात को दे रहे अंजाम, CCTV में कैद हुए संदेही

ट्रेंडिंग वीडियो