scriptCG Suicide Case: सामने से आ रही थी ट्रेन, पटरी पर लेट गया अज्ञात युवक…धड़ से अलग हुआ सिर | CG Suicide Case: Young man commits suicide by being hit by train | Patrika News
बिलासपुर

CG Suicide Case: सामने से आ रही थी ट्रेन, पटरी पर लेट गया अज्ञात युवक…धड़ से अलग हुआ सिर

Suicide News: बिलासपुर में एक युवक ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। पटरी पर युवक का सिर-धड़ से अलग मिला है। बताया जा रहा है कि स्टेशन में ट्रेन के पहुंचने से पहले युवक पटरी पर लेट गया।

बिलासपुरJul 12, 2024 / 02:01 pm

Khyati Parihar

CG Dengue Case
Bilaspur Suicide News: बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 1 से जैसे ही साउथ बिहार एक्सप्रेस रवाना हुई, वहां मौजूद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं, जब उन्हें ट्रेन गुजरने के बाद पटरी पर एक सिर कटी लाश दिखाई दी। घटना पर जीआरपी मर्ग कायम कर जांच मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।
जीआरपी के अनुसार सुबह 10 बजे प्लेटफार्म नं. 1 में साउथ बिहार एक्सप्रेस आकर रुकी। इस दौरान लाइन नं. 2 में एक युवक खड़ा हुआ था। लोगों को लगा कि वह पटरी साफ करने वाला सफाई कर्मचारी है। इसकी वजह से मौजूद लोगों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। साउथ बिहार एक्सप्रेस रवाना होने का सिग्नल हुआ तो युवक अचानक दौड़ते हुए गया और पटरी पर गर्दन रख कर लेट गया। इससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया।
यह भी पढ़ें

Naya Raipur Suicide News: हाउसिंग बोर्ड कर्मचारी ने ऑफिस के चौथे मंजिल से लगाई छलांग, मौत का Live Video आया सामने

ट्रेन गुजरने के बाद लोगों ने जीआरपी को घटना की सूचना दी। अज्ञात युवक की उम्र लगभग 40 साल है। मृतक ने हरा रंग का टी शर्ट व मिलेट्री कलर का लोवर पहने हुए था। जीआरपी ने घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने मर्ग कायम कर शव को चीरघर में सुरक्षित रखा है। सोशल मीडिया व अन्य माध्यम से पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Suicide Case: सामने से आ रही थी ट्रेन, पटरी पर लेट गया अज्ञात युवक…धड़ से अलग हुआ सिर

ट्रेंडिंग वीडियो