scriptCG News: खुलेआम चल रहा जुआ-सट्टा, रात के अंधेरे में लग रहा लाखों का खेल, पुलिस जांच में जुटी | CG News: Gambling and betting going on openly, games worth | Patrika News
बिलासपुर

CG News: खुलेआम चल रहा जुआ-सट्टा, रात के अंधेरे में लग रहा लाखों का खेल, पुलिस जांच में जुटी

CG News: बिलासपुर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में इनदिनों खुलेआम जुआ-सट्टा चल रहा है। जुआरियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिलासपुरOct 04, 2024 / 11:01 am

Shradha Jaiswal

CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में इनदिनों खुलेआम जुआ-सट्टा चल रहा है। जुआरियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो रात के अंधेरे में 100 से लेकर 500 के नोट फेंक कर हजारों का दांव लगा रहे थे। मामला मस्तूरी थाना इलाके का है।
CG News: मस्तूरी टीआई अवनीश पासवान का कहना है कि जुआरियों के खिलाफ लगातार सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। वायरल वीडियो की जांच कर जुआरियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

CG News: 17 बंदरों को चौकीदार ने गन से मार डाला, अब वन विभाग खोज रहा शव

CG News: दरअसल, दीपावली का त्योहार नजदीक आते ही जुआरी सक्रिय हो जाते हैं। बताया जा रहा है कि, बिलासपुर जिले में जुआ खेलने के लिए आसपास के जिलों से भी लोग आते हैं। वहीं, जुआ खिलाने वाले जुआरियों द्वारा लगातार लोकेशन बदला जा रहा हैं। रलिया के साथ ही जयरामनगर, खैरा, रिसदा सहित आसपास के इलाकों में जुआरी सक्रिय रहते हैं। वीडियो मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम रलिया में मरघट के पास का बताया जा रहा है। यहां सुबह से लेकर रात तक जुए का फड़ चलता है।

रिहायशी इलाकों में चल रहे बड़े फंड़

जानकारों का दावा है कि, बिलासपुर के होटलों के साथ ही कई रिहायशी इलाकों में जुए के बड़े-बड़े फड़ चल रहे हैं। जहां कोरबा, जांजगीर-चाम्पा और बलौदाबाजार के रसूखदार कारोबारी जुआ खेलने आते हैं। हजारों रुपए के दांव लगाते हैं। साथ ही बिल्हा, सकरी क्षेत्र के दलदलिया कॉलोनी, महामाया तालाब, सीपत सोठी जंगल और सरकंडा एफसीआई गोदाम के पास जुआरी एकजुट होकर जुआ खेलते हैं।
crime

3 फड़ों पर कार्रवाई

मस्तूरी क्षेत्र में हाल ही में नाईट पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में जांच की जा रही है। हाल ही में 3 जुआ फड़ों में कार्रवाई की गई है। वायरल वीडियो की जांच कर रहे हैं। क्षेत्र के गांवों में जाकर ग्रामीणों को वीडियो दिखाकर दिख रहे लोगों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News / Bilaspur / CG News: खुलेआम चल रहा जुआ-सट्टा, रात के अंधेरे में लग रहा लाखों का खेल, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो