scriptCG Crime: देर रात ढ़ाबा संचालक पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस ने किया अपराध दर्ज | CG Crime: Late night miscreants attacked Dhaba operator, police registered crime | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime: देर रात ढ़ाबा संचालक पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस ने किया अपराध दर्ज

CG Crime: दोनों ने खाना खाने के बाद रुपए को लेकर हुए विवाद के दौरान दोनों युवकों ने चापड़ से हमला कर दिया। बचाव में झुकने पर चापड़ से सिर पर गंभीर चोट आई है।

बिलासपुरJun 01, 2024 / 07:40 pm

Shrishti Singh

CG Crime

CG Crime: कोनी रतनपुर मार्ग पर स्थित ढाबा में गुरुवार रात दो युवकों ने चापड़ से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल युवक ने कोनी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर कोनी पुलिस अपराध दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश करने का हवाला दे रही है।

यह भी पढ़ें

Ganja Smuggling Case: गांजा लेकर बस का कर रहे थे इंतजार, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार शुभम विहार निवासी लोकेश उर्फ लवी पिता राम राव भोषले (33) रतनपुर-कोनी मार्ग पर फैमली ढाबा संचालन करते हैं। गुरुवार देर रात दो युवक उनके ढाबा में खाना खाने के लिए पहुंचे। दोनों ने खाना खाने के बाद रुपए को लेकर हुए विवाद के दौरान दोनों युवकों ने चापड़ से हमला कर दिया। बचाव में झुकने पर चापड़ से सिर पर गंभीर चोट आई है। हमलावर दोनों युवक कौन थे पीड़ित ने अनभिज्ञता जताई है।

यह भी पढ़ें

Korba Crime: फिल्मी स्टाइल में मारपीट, 2 बदमाशों ने मिलकर युवकों के आंख में डाली मिर्ची फिर…जमकर पीटा

थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि रात लगभग 9 बजे ढाबा संचालक लोकेश ने ढाबे में लगा सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया था। इसके चलते घटना रिकार्ड नहीं हो सकी है। शिकायत के बाद नेशनल हाइवे में लगे सीसीटीवी कैमरे से टाइमिंग के आधार पर फुटेज चेक कर आरोपियों की पहचान व गिरफ्तारी की प्रयास किया जाएगा। थाना प्रभारी गोपाल सतपथी के अनुसार पीड़ित की शिकायत पर हत्या प्रयास की धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime: देर रात ढ़ाबा संचालक पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस ने किया अपराध दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो