scriptफिर आ रही है हीरो पैशन प्लस! डीलरशिप पर आई नज़र, Shine 100 को देगी टक्कर | 2023 Hero MotoCorp Passion Plus 100 Launch Soon Arrives At Dealer | Patrika News
बाइक

फिर आ रही है हीरो पैशन प्लस! डीलरशिप पर आई नज़र, Shine 100 को देगी टक्कर

2023 Hero Passion Plus: एक बार फिर हीरो मोटोकॉर्प अपनी पॉपुलर बाइक पैशन प्लस को लॉन्च करने की तैयारी में है.. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें वही पुराने इंजन को शामिल किया जा सकता है। इसके डिजाइन को पहले की तरफ रखा जा सकता है।

Apr 22, 2023 / 06:29 am

Bani Kalra

passion_pro_side.jpg

2023 Hero Passion Plus

2023 Hero Passion Plus: हीरो मोटोकॉर्प ने साल 2019 में Passion Plus को बंद कर दिया था लेकिन अब कंपनी इस बाइक को एक बार से लॉन्च करने जा रही है। दरअसल कंपनी इस बाइक के जरिये हाल ही में लॉन्च हुई होंडा शाइन 100 को चुनौति देगी। पैशन प्लस, कंपनी की सबसे पॉपुलर बाइक रही है लेकिन समय के साथ इसमें बदलाव न होने पर यह ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह कम करती चली गई और नए-नए मॉडल इस बाइक से आगे निकल गये। खैर अब यह बाइक एक दम नए अवतार में आ रही है।

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें वही पुराने इंजन को शामिल किया जा सकता है। इसके डिजाइन को पहले की तरफ रखा जा सकता है, हो सकता है ग्राफिक्स में कुछ बदलाव किये जायें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पैशन प्लस का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च होगा और यह डीलरशिप पर पहुंचने भी लगी है।


|

passion_pro_full.jpg
IMAGE CREDIT: automobiletamilan


इंजन और पावर:

इंजन की बात करें तो नई Hero Passion Plus में 100cc का इंजन मिलेगा जोकि 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देगा, इसके अलावा यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। यह एक किफायती इंजन है। फीचर्स की बात करें तो नए इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर मिलेगा जोकि एक LCD डिस्प्ले से लैस होगा, इसमें ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज और अन्य फीचर्स मिलेंगे बाइक में i3S stop-start फीचर से लैस होगा। बाइक में 18 इंच के टायर्स मिलेंगे। बाइक की कीमत और लॉन्चिंग का खुलासा जल्दी ही हो हो जाएगा। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक इस बाइक को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।


passion_pro.jpg
IMAGE CREDIT: automobiletamilan


Honda Shine 100:

100cc सेगमेंट में Honda Shine 100 हाल ही में लॉन्च हुई है। इस बाइक में नया फ्यूचर रेडी 100cc OBD2 compliant इंजन लगा है। नया इंजन पावर के साथ बेहतर माइलेज का भी भरोसा देता है। बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 64,900 रुपये है। इस बाइक को 5 कलर में पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक हर तरह से किफायती साबित होगी।

कम खर्च में यह ज्यादा तो चलेगी ही साथ ही होंडा का भरोसा भी इसमें मिलेगा। नई शाइन 100 का डिजाइन सिंपल है, यह लुक में बहुत ज्यादा स्पोर्टी नही है। कंपनी इ इसे डेली यूज़ के लिए डिजाइन किया है। इसकी लम्बी सीट न सिर्फ आरामदायक है बल्कि लम्बी दूरी पर भी यह थकान महसूस नहीं होने देगी।

यह भी पढ़ें

60 से ज्यादा फीचर्स के साथ TVS Ntorq 125 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च



Hindi News / Automobile / Bike / फिर आ रही है हीरो पैशन प्लस! डीलरशिप पर आई नज़र, Shine 100 को देगी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो