scriptदो ट्रेलर भिड़ने के बाद लगी आग, एक चालक जिंदा जला | Patrika News
बीकानेर

दो ट्रेलर भिड़ने के बाद लगी आग, एक चालक जिंदा जला

मौके पर पहुंची पुलिस व टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने घायलों को बाहर निकाल कर महाजन अस्पताल पहुंचाया

बीकानेरJun 28, 2024 / 07:23 pm

Hari

भारतमाला सड़क पर हुए हादसे में जलते ट्रेलर।

जैतपुर टोल प्लाजा के पास भारतमाला सड़क पर हुए हादसे में तीन अन्य गंभीर घायल

जैतपुर टोल प्लाजा से तीन किमी दूर भारतमाला सड़क पर गुरुवार तड़के करीब चार बजे हनुमानगढ़ की ओर दो ट्रेलर में भीषण टक्कर के बाद आग लगने से एक ट्रेलर का चालक जिंदा जल गया। वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने घायलों को बाहर निकाल कर महाजन अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 108 एंबुलेंस की मदद से तीनों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ की ओर से आ रहा एक ट्रेलर खराब होने के कारण सड़क पर खड़ा था। पीछे से तेज रफ्तार में आए एक ट्रेलर ने खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ट्रेलर आपस में उलझ गए व दोनों में आग लग गई। हादसे की सूचना मिलने पर जैतपुर टोल प्लाजा से टोल कर्मी मौके पर पहुंचे। महाजन थाना प्रभारी कश्यप सिंह जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस व टोल कर्मियों ने आग से घिरे दोनों ट्रेलर में फंसे तीन अन्य लोगों को मुश्किल से बाहर निकाला। बाद में टोल प्लाजा की एंबुलेंस से घायलों को महाजन अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रेफर किया गया। हादसे में सड़क पर खड़े ट्रेलर का चालक कलवेंद्र सिंह निवासी प्रवाही जिला बरनाला, एगवीर सिंह निवासी पांडा जिला बरनाला व पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रेलर में खलासी सत्यवीर सिंह निवासी मंडला जिला सिरसा गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रेलर का चालक कुलदीप सिंह वाहनों में फंस जाने से जिंदा जल गया। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक व घायलों के परिजनों को दी। हादसे में दोनों ट्रेलर जलकर राख हो गए। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइड्रा की मदद से सड़क से दूर हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया।
उपतहसीलदार ने लिया जायजा

हादसे की जानकारी मिलने पर महाजन उपतहसीलदार मदन सिंह यादव भी हल्का पटवारी के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने वाहन चालकों से निर्धारित गति में वाहन चलाने की अपील की।

Hindi News/ Bikaner / दो ट्रेलर भिड़ने के बाद लगी आग, एक चालक जिंदा जला

ट्रेंडिंग वीडियो