scriptपारिवारिक विवाद… चाकू से वार कर पिता की हत्या, पुत्र गंभीर घायल | bikaner crime news Family dispute Multiple stabs on head and chest with knife father murder son seriously injured | Patrika News
बीकानेर

पारिवारिक विवाद… चाकू से वार कर पिता की हत्या, पुत्र गंभीर घायल

Bikaner Crime News: महेश व्यास और शंकरलाल को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे लेकिन महेश ने दम तोड़ दिया।

बीकानेरOct 20, 2024 / 11:57 am

Supriya Rani

Bikaner News: नयाशहर थाना इलाके में शनिवार दोपहर दो पड़ोसियों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला किया। इसमें एक जने की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हुआ है। मृतक व घायल रिश्ते में पिता-पुत्र हैं। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर तलाश शुरू कर दी है।
नयाशहर एसएचओ विक्रम तिवाड़ी ने बताया कि उस्तों की बारी के बाहर निवासी महेश पुत्र भूराराम व्यास शनिवार दोपहर टैक्सी लेकर घर से रवाना हुआ था, इस दौरान पड़ोसी और जस्सूसर गेट क्षेत्र निवासी उसके साथियों ने महेश को रोक कर चाकू से हमला कर दिया। उसका बेटा शंकरलाल दौड़ कर बीच-बचाव करने आया तो उस पर भी हमला कर दिया। आरोपियों ने पिता-पुत्र दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। इससे दोनों गंभीर घायल हो गए। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पिता महशे व्यास की मौत हो गई। पुत्र शंकरलाल का ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है।
उस्ता बारी निवासी मृतक के भतीजे नरेन्द्र व्यास की रिपोर्ट पर पुलिस ने ब्रह्मदेव, रवि, रामेश्वर, आदित्य, सोनू, संजय श्रीमाली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के महेश व शंकर पर चाकू से हमला किया है। इसमें महेश की मौत हुई है। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्यवाही चल रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की चार टीमें उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

सिर व सीने पर कई वार

महेश व्यास और शंकरलाल को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे लेकिन महेश ने दम तोड़ दिया। उसके सीने और सिर पर चाकू से कई वार किए हुए थे। शंकर लाल के शरीर पर भी चाकू के गहरे घाव है।

15 दिन पहले भी हुआ विवाद

एसएचओ तिवाड़ी ने बताया कि आरोपी व मृतक-घायल के बीच में पारिवारिक विवाद लंबे समय से चल रहा है। दोनों परिवारों के बीच पंचायती भी हुई लेकिन थाने तक शिकायत नहीं पहुंची। एक विवाहित महिला को लेकर यह विवाद चल रहा है। करीब 15 दिन पहले भी दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। तब लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया था। शनिवार दोपहर को दूसरा पक्ष पूरी तैयारी के साथ वारदात को अंजाम देने आया था।

Hindi News / Bikaner / पारिवारिक विवाद… चाकू से वार कर पिता की हत्या, पुत्र गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो