scriptयूपी के इस शहर पर मंडरा रहा बड़ा आतंकी खतरा, प्रशासन में मचा हड़कंप | Police-GRP start search operation on railway stattion on terror threat | Patrika News
बिजनोर

यूपी के इस शहर पर मंडरा रहा बड़ा आतंकी खतरा, प्रशासन में मचा हड़कंप

लश्कर-ए-तैयबा की धमकी को लेकर रेलवे स्टेशन पर चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

बिजनोरOct 18, 2018 / 08:09 pm

Iftekhar

bijnor station

यूपी के इस शहर पर मंडरा रहा बड़ा आतंकी खतरा, प्रशासन में मचा हड़कंप

बिजनौर। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों द्वारा हाल में रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी को लेकर रेलवे सहारनपुर के सीओ ने नजीबाबाद का दौरा कर किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए जीआरपी और आरपीएफ के साथ मिलकर फ्लैग मार्च किया।कल दशहरे के त्योहार को लेकर जनपद बिजनौर के नजीबाबाद स्टेशन पर जीआरपीएफ और आरपीएफ के जवानों ने सघन चेकिंग अभियान चलाकर यात्रियों को जागरूक कर हर परिस्थितियों में निपटने के टिप्स दिए।

मुठभेड़ से फिर थर्राया यूपी क्राइम कैपिटल, पुलिस ने दो बदमाशों का किया ऐसा हाल

दरअसल, 25 सितंबर को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों द्वारा अंबाला स्टेशन पर एक चिट्ठी भेजकर कई स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई थी । जिसमें सहारनपुर भी आतंकियों के निशाने पर था । जिसको लेकर अलर्ट जारी किया गया है । जीआरपी और आरपीएफ ने जनपद बिजनौर के नजीबाबाद स्टेशन परिसर और रेलों में चेकिंग अभियान चलाकर लोगों को जागरूक कर किसी भी आपात स्थिति में सहयोग करने की अपील की । सीओ रेलवे अशोक कुमार दीक्षित की मानें तो किसी भी स्थिति से निपटने के लिए फोर्स पूरी तरह मुस्तैद है । फ्लैग मार्च कर फोर्स को आपात स्थिति से निपटने के गुण भी सिखाए गए है। त्योहार के मद्दे नज़र रेलवे स्टेशन को पूरी तरह छावनी में तब्दील कर दिया गया है। हर आने जाने वाले यात्रियों पर पैनी नजर रखते हुए चेकिंग की जा रही है । साथ ही जहर खुरानी गिरोह का खुलासा करते हुए पति और पत्नी को जेल भेजने पर सीओ रेलवे अशोक कुमार दीक्षित ने जीआरपी नजीबाबाद को 6000 इनाम देने की संस्तुति की है । फिलहाल स्टेशन परिसर पूरी तरह छावनी में तब्दील है ।

Hindi News / Bijnor / यूपी के इस शहर पर मंडरा रहा बड़ा आतंकी खतरा, प्रशासन में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो